लाइव टीवी

नहीं थम रहा UP में अपराधों का सिलसिला, अब आजमगढ़ से युवती का अधजला शव बरामद...

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 6:41 PM IST
नहीं थम रहा UP में अपराधों का सिलसिला, अब आजमगढ़ से युवती का अधजला शव बरामद...
ग्रामीण सचिवालय के बंद पड़े भवन में युवती की लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस

गांव के बच्चे अपनी बकरियां चरा रहे थे. ये बकरियां जर्जर सचिवालय भवन के अंदर घुस गईं. जिन्हें निकालने के लिए बच्चे अंदर गये तो वहां एक युवती का अधजला शव (Dead body) देखा और शोर मचाते हुए बाहर भागे जिसके बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों (villagers) ने पुलिस (Azamgarh Police) को सूचना दी....

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में महिलाओं (Crime against women) के विरुद्ध होने वाले अपराधों में कोई कमी नहीं हो रही है. उन्नाव, फतेहपुर, शाहजहांपुर, रायबरेली के बाद अब आजमगढ़ जनपद में एक युवती को जलाकर मार देने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्रामीण सचिवालय के बंद पड़े भवन में इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना चरवाहों से मिलने के बाद आजमगढ़ एसपी (SP Azamgarh) फारेंसिक टीम (Forensic team) के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. मारी गई युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

बकरियां चराने गए बच्चों ने शव देखकर मचाया शोर
बता दें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर चरौवा गांव के ग्रामीण सचिवालय में एक अज्ञात युवती को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं ग्रामीणों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल मौके पर पहुंची दुष्कर्म समेत अन्य बिन्दुओं पर मामले की जांच कर रही. घटनास्थल से पुलिस ने पेट्रोल के एक बोतल बरामद की है. फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर साक्ष्य जुटा रहे हैं. घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

crime against women, azamgarh
घटनास्थल के बाहर ग्रामीणों का का जमावड़ा


रिपोर्ट के मुताबिक कप्तानगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर-चरौवा गांव में स्थित ग्रामीण सचिवालय का भवन काफी जीर्ण-शीर्ण हाल में है. मंगलवार की दोपहर गांव के बच्चे अपनी बकरियां चरा रहे थे. ये बकरियां सचिवालय भवन के अंदर घुस गईं. जिन्हें निकालने के लिए बच्चे अंदर गये तो वहां एक युवती का अधजला शव देखा और शोर मचाते हुए बाहर भागे. जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण एक अज्ञात युवती का अधजला शव देखकर सन्न रहे गये. युवती सर से लेकर कमर तक बुरी तरह से झुलसी थी जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस को वहां से पेट्रोल की एक खाली पड़ी बोतल मिली. पुलिस का दावा है कि उसे घटनास्थल से अहम सुराग मिले हैं. अभी शनिवार को ही रायबरेली जनपद में एक छात्रा का अधजला शव मिला था जिसे लेकर लोगों में खासा आक्रोश है. पूरे उत्तर प्रदेश में महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों में इन दिनों खासा इजाफा देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- रायबरेली में युवती अधजला शव मिला, IG लखनऊ ने फारेंसिक टीम के साथ किया मुआयना
रायबरेली में मिली छात्रा की अधजली लाश, आक्रोशित लोगों ने NH 30 पर लगाया जाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर