आजमगढ़: मुर्गी फार्म में घुसकर बदमाशों ने मैनेजर को मारी गोली, मौत
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: मुर्गी फार्म में घुसकर बदमाशों ने मैनेजर को मारी गोली, मौत
मुर्गी फार्म में घुसकर बदमाशों ने मैनेजर को मारी गोली

एसपी सिटी (SP City) पंकज पांडेय ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के तरवां थाना क्षेत्र के कंचनपुर बाजार में सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक मुर्गी फार्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गये. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया है.

घटना तरवां थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव की है. जहां कम्हरिया गांव निवासी जावेद का कंचनपुर बाजार में मुर्गी फार्म है. इसी मुगी फार्म पर उसके भतीजे 28 वर्षीय सद्दाम मैनेजर था. वह आज मुर्गी फार्म के बगल में बने अपने कार्यालय कमरे में सो रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने सद्दाम को जगाया और फिर सिर में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से रासेपुर की ओर फरार हो गए. गोली की आवाज पर आस-पास के लोग मुर्गी फार्म पर पहुंच गए.

कानपुर शूटआउट: 6 बीघा जमीन बनी काल, विकास दुबे ने लिखी थी खूनी खेल की स्क्रिप्ट



गोली से घायल सद्दाम लहूलुहान हो कर गिर गया. मजदूरों की मदद से से जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए लाया गया लेकिन चिकित्सकों न उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ लालगंज के साथ कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. फ़िलहाल पुलिस हत्या की वजह तलाशने हुई है. एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है. मामले का खुलासा करने के लिए सीओ लालगंज और स्वाट टीम के नेतृत्व में दो टीमें गठित कर दी गयी है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading