आजमगढ़ में दो समुदायों में जमकर पत्थरबाजी, 3 लोग घायल, कई वाहन क्षतिग्रस्त
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़ में दो समुदायों में जमकर पत्थरबाजी, 3 लोग घायल, कई वाहन क्षतिग्रस्त
दो समुदायों के बीच हुई झड़प में तीन लोग घायल हो गये. इस सिलसिले में 7 नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया

आजमगढ़ के सिधारी थाना इलाके में दो समुदायों में झड़प (Clash) हो गयी. इस घटना में तीन लोग घायल (Injured) हो गये. जबकि कई गाड़ियों को क्षति पहुंची है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल (Police Force) तैनात है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो समुदायों में खूनी संघर्ष (Clash) हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घरों और धार्मिक स्थलों की छत से ईंट-पत्थर बरसाये. इस घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. वहीं तीन लोगों के घायल (Injured) होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

कैसे घटी घटना?

सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी दीपा सैनी सोमवार शाम को अपने घर के पास बैठी थी. आरोप है कि विशेष समुदाय के करीब दो दर्जन युवकों ने उनपर हमला बोल दिया. दीपा ने शोर मचाया तो परिजन उसे बचाने के लिए बाहर आये तो हमलावरों ने उन पर भी हमला बोल दिया. जिसके बाद परिजन शोर मचाते हुए गांव में भागने लगे. गांववाले भी घटना से आक्रोशित हो गये. जिसके बाद हमलावरों ने घरों और धार्मिक स्थलों की छत से पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी हुई.




गांव में तनाव, पुलिस तैनात 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. और घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल पहुंचाई. घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इस सिलसिले में पीड़ित ने सात लोगों के खिलाफ नामजद और दर्जनों अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

ग्रामीणों ने बताया कि उनपर समुदाय विशेष की तरफ से जमकर पथराव किया गया और धमकी दी जा रही है जो भी लोग यहां बचे हैं उन्हें उजाड़ दिया जायेगा. वही इस ममाले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल गांव शांति व्यवस्था है. ऐहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज