लाइव टीवी

सपा ने आजमगढ़ को बनाया 'आतंक का गढ़': सीएम योगी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 25, 2019, 4:39 PM IST
सपा ने आजमगढ़ को बनाया 'आतंक का गढ़': सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

योगी ने कहा कि आजमगढ़ में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हमने विश्वविद्यालय बनाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, 'अगर आप चाहते हैं कि भारत सुरक्षित बने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएं.'

  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं द्वारा एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला. बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल 'निरहुआ' के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित हुए सीएम योगी ने कहा आजमगढ़ को सपा-बसपा ने आतंक और अपराध का गढ़ बनाकर बदनाम करने की जो कुचेष्टा की है, उससे उसे उबारने के लिए हम लोग आये हैं. उन्होंने कहा, 'कला और संस्कृति के प्रतीक के साथ आजमगढ़ को जोड़ना है . आतंक एवं अपराध के साथ नहीं जोड़ना है .' सीएम ने कहा कि निरहुआ कला एवं संस्कृति की पहचान है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली बार हम लोगों ने 73 सीट जीती थी. इस बार हमारा लक्ष्य 74 प्लस का है. 74वीं आजमगढ़ की सीट होगी. भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि तीन चरणों का रुझान भाजपा के पक्ष में है. फिर से प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार आ रही है. उन्होंने बताया कि आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के जरिए राजधानी लखनऊ से जोड़ा जा रहा है ताकि यहां भी कारोबार का माहौल बन सके.

योगी ने कहा कि आजमगढ़ में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हमने विश्वविद्यालय बनाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, 'अगर आप चाहते हैं कि भारत सुरक्षित बने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएं.' सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने लाखों आवास दिया. 2.57 लाख बिजली कनेक्शन के साथ 5 लाख परिवारों को शैचालय दिया गया. वहीं 2.95 लाख किसानों को 4 हजार रुपया खाते में भेजा गया है.

(रिपोर्ट- अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:

आगरा में जेठानी और देवरानी के बीच खूनी खेल, एक की मौत

लखनऊ का मूड: अटल को चाहने वाले शियाओं का इस बार किसकी तरफ है रुझान?काशी में PM मोदी के मेगा रोड शो में कौन-कौन से VIP होंगे शामिल, ये रहा नाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 4:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर