Home /News /uttar-pradesh /

CM योगी का अखिलेश पर तंज, बोले- आपके 'अब्बाजान' ने वैक्सीन लगवा ली..अब आप भी लगवा लो !

CM योगी का अखिलेश पर तंज, बोले- आपके 'अब्बाजान' ने वैक्सीन लगवा ली..अब आप भी लगवा लो !

सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया, लेकिन अब आपके अब्बाजान ने लगवा ली है अब तो लगवा लीजिए. File photo

सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया, लेकिन अब आपके अब्बाजान ने लगवा ली है अब तो लगवा लीजिए. File photo

UP Chunav: समाजवादी पार्टी के गढ़ में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ में अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा अपने कुनबे के विकास को ही प्रदेश का विकास मान रही थी. कारोना काल में आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव जनता को लावारिस छोड़ इग्लैंड और आस्ट्रेलिया गये थे. योगी ने कहा कि इन्होंने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया, लेकिन अब तो आपके अब्बाजान ने लगवा ली है अब तो वैक्सीन लगवा लीजिए.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के गढ़ में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आजमगढ़ में अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा अपने कुनबे के विकास को ही प्रदेश का विकास मान रही थी. मुख्यमंत्री ने अपराध और दलितों पर अत्याचार के मुद्दे पर सपा, बसपा और कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि जब भी दलितों पर अत्याचार हुए तब ये तीनों पार्टियां मौन थीं. कारोना काल में आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव इग्लैंड और आस्ट्रेलिया गए थे और यहां की जनता को लावारिस छोड़ दिया. योगी ने कहा कि इन्होंने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया, लेकिन अब तो आपके अब्बाजान ने लगवा ली है, तो डोज आप भी लगवा लीजिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने सदर लोकसभा के सगड़ी विधानसभा के समुंदपुर के मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के नाम पर राजनीति की, लेकिन जब भी उनपर अत्याचार होते थे, तो वे मौन साध लेते थे. सपा की सरकार में रामपुर में उस समय के सपा के नेता व मंत्री आजम खां के द्वारा वहां के दलितों को प्रताड़ित किया जा रहा था तब कांग्रेस व बसपा भी मौन थी. केवल भाजपा आन्दोलन कर रही थी, क्योंकि वहां पर गरीबों, दलितों को उजाड़ कर उस समय सत्ताधारी दल का एक मंत्री सत्ता के संरक्षण में अराजकता पैदा कर रहा था.

सपा के समय तो अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था, देश के अंदर एक नारा चल पड़ था, ‘जिस गाड़ी पे सपा का झंडा, समझो कोई होगा जाना पहचाना गुंडा’. इस गुडागर्दी की कमर तोड़ने का काम किसी ने किया तो हमारी सरकार ने वर्ष 2017 से शुरू किया. ये लोग सत्ता में आकर जिस प्रकार की इन लोगों ने तबाही मचाये थे. जो अराजकता इन्होंने पैदा की थी यह किसी से छिपा नहीं है. आजमगढ़ इसका सबसे बड़ा भुक्त भोगी है. आजमगढ़ के नौजवान बाहर जाते थे तो पहचान का संकट खड़ा हो गया था. आजमगढ़ का नाम लेते ही लोग कहते थे यहां रूम खाली नहीं है. ये स्थित उन लोगों ने किया जो कोरोना काल में आजमगढ़ के लोगों को लावारिस छोड़ दिया.

कोरोना काल में पीएम मोदी पूरे देश में सभी जनता का हाल-चाल ले रहे थे. प्रदेश के अंदर सभी जिलों और आजमगढ़ में वह खुद तीन बार मेडिकल कालेज और अस्पतालों की व्यवस्था को देखने के लिए पहुंचे. सांसद और विधायक हाल-चाल जान रहे थे, लेकिन आजमगढ़ के सांसद नदारत थे. एक बार मैंने पूछा भी कि सभी सांसदों का हाल-चाल लिया जा रहा तो अखिलेश यादव हैं कहां.. तो पहली बार पता चला कि वह इग्लैंड, दूसरी बार आस्ट्रेलिया गये हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों उन्हें इग्लैंड, आस्ट्रेलिया जाने के लिए नहीं चुना था.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वैक्सीन आई तो सभी को सुरक्षा का कवच मिला, लेकिन अखिलेश यादव ने मोदी वैक्सीन और भाजपा की वैक्सीन बताकर विरोध किया था. अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनसे पूछिये अब्बा जान लगा चुके हैं अब तो वैक्सीन लगा ही लेना चाहिए. अगर वे वैक्सीन लगा लेंगें तो सच बोलेगें. झूठ पे झूठ बोलकर जैसे आजमगढ़ के लोगों को व प्रदेश के लोगों को धोखा दे रहे थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा कि आजमगढ में मुलायम सिंह यादव भी सांसद रहे, सपा की सरकार थी. विश्वविद्यालय नहीं मिला, एक्सप्रेस-वे नहीं मिला, एयरपोर्ट नहीं बन पाया था यानि यह सब काम सैफई में होने थे. आजमगढ़ विकास में कहां था. आजमगढ़ तो पेशेवर माफिया और अपराधियों को पश्रय देकर उनको अपने कंधे व सिर पर लेकर ढोते थे.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर