सिपाही भर्ती परीक्षा: सॉल्व्ड पेपर देने का दावा, कोचिंग प्रबंधक समेत 2 गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से कोचिंग प्रबंधक सहित एक टीचर को गिरफ्तार किया है. उनके पास से तीन मोबाइल, छात्रों की मार्कशीट, आधार कार्ड बरामद किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2018, 9:19 AM IST
सिपाही भर्ती परीक्षा: सॉल्व्ड पेपर देने का दावा, कोचिंग प्रबंधक समेत 2 गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2018, 9:19 AM IST
आजमगढ़ पुलिस ने ब्रह्मस्थान स्थित विश्वा कोचिंग सेंटर पर छापा मार कर पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आउट करने से पहले रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से  कोचिंग प्रबंधक सहित एक टीचर को गिरफ्तार किया है. उनके पास से तीन मोबाइल, छात्रों की मार्कशीट, आधार कार्ड बरामद किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार प्रबंधक ने छात्रों से सॉल्व्ड पेपर उपलब्ध कराने के नाम पर 60-60 हजार रुपये का सौदा किया था.

एसपी सिटी सुभाषचंद गंगवार ने बताया कि गिरफ्तार कोचिंग प्रबंधक शिवचरन विश्वकर्मा अहरौला थाने के संभूपुर गांव का निवासी है. जबकि कोचिंग का शिक्षक रविकांत पांडेय कप्तानगंज थाने के भवनपुर गांव का निवासी है. दोनों के पास से तीन मोबाइल, पांच हजार छह सौ रुपये ,हाई स्कूल,इंटर की 12 अंकपत्र, दो आधार कार्ड बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार प्रबंधक, शिक्षक की ओर से फर्जी तरीके से पुलिस आरक्षी परीक्षा का सॉल्व्ड पेपर उपलब्ध कराने के नाम पर कोचिंग के छात्रों से धन उगाही की जा रही थी. फिलहाल पुलिस की टीम  आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर