आजमगढ़ में अधिवक्ता निकला कोरोना पॉजिटिव, दीवानी न्यायालय पूरी तरह सील
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़ में अधिवक्ता निकला कोरोना पॉजिटिव, दीवानी न्यायालय पूरी तरह सील
आजमगढ़ में अधिवक्ता निकला कोरोना पॉजिटिव

प्रभारी जिला जज लालता प्रसाद ने बताया कि कोर्ट परिसर के एक वकील (Advocate) के संक्रमित पाए जाने के बाद से पूरे कोर्ट परिसर को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला सोमवार को आजमगढ़ (Azamgarh) में सामने आया है. जहां दीवानी न्यायालय परिसर में एक अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से न्यायालय परिसर को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया है. यहां पर किसी भी अधिवक्ता व वादकारी को आने-जाने की इजाजत नहीं है. वकील के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोर्ट परिसर को सैनिटाइज कराया जा रहा है. प्रभारी जिला जज लालता प्रसाद ने बताया कि कोर्ट परिसर के एक वकील के संक्रमित पाए जाने के बाद से पूरे कोर्ट परिसर को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

जिससे संक्रमण का खतरा ना उत्पन्न हो और इसके साथ ही न्यायपालिका से जुड़े अधिकारी अधिवक्ता व अधिकारी से संक्रमित ना हो इसी को ध्यान में रखते हुए पूरे कोर्ट परिसर को सेनेटाइज कराया जा रहा है. सबसे खास बात यह है कि इस पूरे सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया में प्रभारी जिला जज स्वयं उपस्थित रहे और फायर स्टेशन व नगर पालिका की जो टीम सेनेटाइज करने आई थी उसे दिशा निर्देश देते रहे.

ये भी पढे़ं- India-China Rift: बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- PM मोदी के साथ देश का हर हिंदू-मुसलमान



प्रभारी जिला जज ने नगर पालिका के ईओ को जमकर फटकार भी लगाई. इसके साथ ही इससे डाइजेशन में यूज होने वाले केमिकल को विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेज कर जांच कराने की भी बात कही कि कितना गुणवत्ता परक है. इस सेनेटाइज कार्य में जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी व एसडीएम के ना आने पर नाराजगी भी व्यक्त की. प्रभारी जिला जज का कहना है कि स्थिति सामान्य होने के बाद 24 घंटे के भीतर न्यायालय पुनः खोला जाएगा, जिससे संक्रमण का खतरा ना उत्पन्न हो सके.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading