आजमगढ़: अधिकारी और नेता ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, VIDEO वायरल
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: अधिकारी और नेता ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, VIDEO वायरल
आजमगढ़ में अधिकारी और नेता ने मिलकर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जमकर धज्जियां (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद विकास खण्ड अधिकारी समेत 8 लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा (FIR) दर्ज कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 9:00 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. वैश्विक महामारी कोरोना (Corona) से बचने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ लोगों से लॉकडाउन (Lockdown) और सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने की अपील कर रही है, वहीं आजमगढ़ जिले में नौकरशाह और नेता मिलकर सीएम के फरमानों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला पल्हना विकास खंड के पवनीकला गांव का है जहां सैकड़ों की भीड़ एकत्रित कर खाद्य सामाग्री बांटी जा रही थी. इसी दौरान वहां उपस्थित किसी ने नौकरशाहों की करतूत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जिसके बाद खंड विकास अधिकारी, बसपा नेता सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और खंड विकास अधिकारी को हटा दिया गया है.

दरअसल, पल्हना ब्लाक के पवनी कला गांव में रविवार को लॉकडाउन के दौरान बसपा नेता प्रदीप सिंह कबूतरा ने राशन वितरण का कार्यक्रम रखा था. इस दौरान खंड विकास अधिकारी सलीम अंसारी भी पहुंचे. सैकड़ों की भीड़ के बीच लोगों ने राशन का वितरण किया. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद जिला प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया और खंड विकास अधिकारी पल्हना सलीम अंसारी, बसपा नेता प्रदीप सिंह कबूतरा, संजीव सिंह बंटू सहित आठ लोगों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लघंन, महामारी एक्ट के तहत मेंहनगर थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया.

8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी को पल्हना से हटाकर जिला मुख्यालय से सम्बद्व कर दिया है. पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद विकास खण्ड अधिकारी समेत 8 लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही एसपी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है.
ये भी पढ़ें: यूपी के सरकारी शिक्षक बनेंगे कोरोना वॉरियर, सीएम ने ट्रेनिंग दिलाने के दिए निर्देश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज