Home /News /uttar-pradesh /

cow smugglers fire on police infamous aamir arrested after encounter nodss

गो तस्करों ने पुलिस पर किया फायर, मुठभेड़ के बाद कुख्यात आमिर गिरफ्तार

पुलिस की गोली तस्कर आमिर के पैर में लगी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस की गोली तस्कर आमिर के पैर में लगी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

आजमगढ़ में पुलिस और तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, चार आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, हथियारों के साथ ही 140 किलो. प्रतिबंधित मांस भी किया जब्त.

आजमगढ़. लंबे समय से पुलिस की पकड़ से दूर चल रहा कुख्यात गो तस्कर आमिर आखिरकार गिरफ्तार को गया. इस दौरान गो तस्करों ने पुलिस पर अचानक फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किया जिससे आमिर घायल हो गया. पुलिस ने आमिर सहित चार लोगों को गोकशी के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस, तमंचा, कारतूस व दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं. वहीं घायल आमिर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के सरायमीर थाने की पुलिस रात को गश्त पर निकली थी. पुलिस को गोतस्करों के इस इलाके में होने की सूचना मिली थी. इसी आधार पर पुलिस रामराय का पुरा गांव पहुंची थी. इस दौरान दो संदिग्‍ध मोटरसाइकिल देखकर पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया और बाकि तीन को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान शातिर तस्कर आमिर के तौर पर हुई. वहीं अन्य तीन व्यक्तियों की पहचान जावेद अख्तर, मोहम्मद अब्दुल्लाह और मशरूफ अहमद के तौर पर हुई. पुलिस को इनके पास से दो तमंचे, दो मोटरसाइकिल और 140 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद हुआ. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की थी और गश्त के दौरान ही तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान मुठभेड़ में एक आरोपी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने जानकारी दी कि चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेजा जाएगा. पुलिस के अनुसार इलाके में लगातार गो तस्करी की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद से ही पुलिस सतर्क थी और आरोपियों की तलाश में गश्त व छापेमारी की जा रही थी. हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की संदिग्‍ध गतिविधि की जानकारी नहीं मिली थी लेकिन बुधवार रात को गो तस्करों के इलाके में होने की जानकारी पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया.

Tags: Encounter, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर