लाइव टीवी

आजमगढ़: धूमधाम से बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, बीच सड़क पर बदमाशों ने मार दी गोली, मौत
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 5, 2020, 8:57 AM IST
आजमगढ़: धूमधाम से बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, बीच सड़क पर बदमाशों ने मार दी गोली, मौत
आजमगढ़ में दूल्हे सुमित गुप्ता की बारात के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई. (फाइल फोटो)

दूल्हे को गोली लगते ही परिजनों और बारातियों में हड़कंप मच गया. परिजन दूल्हे को लेकर सीएससी लालगंज पहुंचे. यह जांच के बाद चिकित्सक ने सुमित को मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में दुल्हन की चौखट पर बारात लेकर पहुंचने से पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे (Groom) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. परिजन दूल्हे को लेकर सीएचसी गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. नाराज परिजनों और बारातियों ने अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से अस्पताल से परिजनों और बारातियों को बाहर निकाला. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्यप्त है. मौके पर आला अधिकारी पहुंच कर घटना की छानबीन के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गये है. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के सिंहपुर निवासी सुमित गुप्ता की शादी लालगंज कस्बे के लाल बहादुर गुप्ता की पुत्री से तय हुई थी. करीब 4 माह पहले शादी तय होने के बाद सभी तैयारियों में जुटे थे. मंगलवार को सुमित की शादी थी. शाम को धूमधाम से बारात लालगंज के लिए रवाना हुई. लालगंज के मसीरपुर तिराहे से दूल्हे की गाड़ी धीरे चल रही थी. इसी दौरान बिना नंबर की बाइक से दो युवक आए और दूल्हे को गोली मारकर फरार हो गए.

दूल्हे को गोली लगते ही मचा हड़कंप, अस्पताल में मौत
दूल्हे को गोली लगते ही परिजनों और बारातियों में हड़कंप मच गया. परिजन दूल्हे को लेकर सीएससी लालगंज पहुंचे. यह जांच के बाद चिकित्सक ने सुमित को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद डीआईजी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में जुट गये हैं.

ये भी पढ़ें:

Defense Expo 2020: लखनऊ में सजी हथियारों की सबसे बड़ी मंडी, PM मोदी आज करेंगे उद्घाटन

Students Protest: एएमयू प्रॉक्टर ने छात्रों के विरोध के चलते पद से दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 8:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर