Maharajganj : दलित परिवार पर हुए हमले में फरार चल रहे सातों इनामी बदमाश गिरफ्तार

पीड़ित महिला का आरोप है कि तांत्रिक की आए दिन होने वाली डिमांड को पूरा करने के चक्कर में उसने अपने गहने तक बेच डाले (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एडीजी बृज भूषण ने समीक्षा के दौरान निजामाबाद के थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया. दिनेश कुमार सिंह ने विवेचना में लापरवाही बरती थी. एडीजी ने उन्हें लाइन हाजिर करते हुए जांच का आदेश दिया.

  • Share this:
    आजमगढ़ : जिले के महराजगंज (Maharajganj) कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर आइमा गांव में छेड़खानी को लेकर दलित परिवार (Dalit family) पर हुए हमले के मामले में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. पुलिस ने फरार चल रहे 25-25 हजार के सातों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

    निजामाबाद के थाना लाइन हाजिर

    इस दौरान जिले में पहुंचे वाराणसी जोन (Varanasi Zone) के एडीजी बृज भूषण (ADG Brij Bhooshan) ने महराजगंज की घटना में हुई लापरवाही की समीक्षा की. उन्होंने सीओ सगड़ी सिद्धार्थ तोमर को फटकार लगाते हुए चेतावनी दी. एडीजी ने समीक्षा के दौरान निजामाबाद के थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया. दिनेश कुमार सिंह ने विवेचना में लापरवाही बरती थी. एडीजी ने उन्हें लाइन हाजिर करते हुए जांच का आदेश दिया. इसके साथ ही साथ शहर कोतवाली, देवगांव कोतवाली, दीदारगंज थाने को 15 दिनों के अंदर घटनाओं का पर्दाफाश करने को कहा है.

    एडीडी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

    महारजगंज की घटना के बाद आज जिले में पहुंचे वाराणसी जोन के एडीजी बृज भूषण ने पुलिस लाइन सभागार में कानून व्यवस्था की समीक्षा की. इस दौरान एडीजी ने पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने की जहां सराहना की. उन्होंने कहा कि जनपद में गोकशी रोकने पर अच्छा काम हुआ है. जनपद में गोकशी रुक गई है. उन्होंने कहा कि जनपद में क्राइम कंट्रोल में है. महाराजगंज की घटना में अब तक 19 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसमें फरार इनामी बदमाश भी शामिल हैं. साथ ही अन्य अज्ञात अभियुक्तों की पहचान कर गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को आदेश दिया है. इस दौरान एडीजी ने बताया कि अभी महराजगंज में मामला नियंत्रण में है. एहतियातन पीएससी और पुलिस बल तैनात किया गया है. उन्होंने ने बताया कि जनपद में गोकशी हो या इस तरह की घटना, इसमें तुरंत बड़ी से बड़ी कार्रवाई कर गैंगस्टर, एनएसए जैसी धाराएं लगाने का पुलिस कार्य करे.

    इन्हें भी पढ़ें :

    BHU से लापता हुआ था मेडिकल का छात्र, मिर्जापुर में शव मिलने के बाद हड़कंप

    बुंदेलखंड में किसानों की खुदकुशी पर बोलीं प्रियंका- CM की मैपिंग में जगह नहीं!
    Published by:Anurag Anveshi
    First published: