Azamgarh News: हरियाणा से परीक्षा देने आई छात्रा का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

UP: आजमगढ़ में एक युवती का शव बरामद होने से हड़कंप मचा है. (सांकेतिक फोटो)

Azamgarh News: आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय छात्रा अपने माता-पिता के साथ हरियाणा में रहती थी. वह बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी. 5 जुलाई को चाचा के साथ परीक्षा देने घर आई थी. मंगलवार की रात आठ बजे घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय छात्रा की सुबह घर के पीछे पोखरे में हत्या कर फेंका गया शव (Dead Body) मिला है. युवती के शरीर पर कई स्थानों पर चोट के निशान है. परिजनों ने दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder) की आशंका जताई है. मौत की खबर पर परिवार में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. युवती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी. वह हरियाणा से परीक्षा देने घर आई थी.

बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय छात्रा अपने माता-पिता के साथ हरियाणा में रहती थी. वह बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी. 5 जुलाई को चाचा के साथ परीक्षा देने घर आई थी. मंगलवार की रात आठ बजे घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. बुधवार की सुबह घर के पीछे पोखरे में उसका शव मिला. शव मिलने की जानकारी होते ही गांव के लोगों की भीड़ जुट गई.

छात्रा के चेहरे, हाथ पर चोट के निशान हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक छात्रा, दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ी थी. घटना के बाद माता-पिता हरियाणा से घर के लिए चल दिए हैं. थाना प्रभारी विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है, जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई होगी. पुलिस को पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से कुछ सुराग मिलने की उम्‍मीद है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.