आजमगढ़: दो दिन से लापता दुकानदार का शव मिलने से सनसनी, मृतक की पत्नी मौके से फरार
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: दो दिन से लापता दुकानदार का शव मिलने से सनसनी, मृतक की पत्नी मौके से फरार
दो दिन बाद मिला लापता मुकेश का शव (फाइल फोटो)

शनिवार को कुछ ग्रामीणों ने पड़ोसी गांव के खेत में मुकेश का शव (Dead Body) देखा तो सन्न रह गये. ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले में दो दिन पहले लापता हुए दुकानदार का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई है. दरअसल, सरायमीर थाना क्षेत्र के आसाढ़ा गांव में एक दुकानदार दो दिन पहले सब्जी खरीदने के लिये घर से तो निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. इसके बाद शनिवार को उसका शव मंगई नदी के किनारे मिला, जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया है. पुलिस (Police) ने आशंका जताई कि दुकानदार मुकेश की हत्या (Murder) की गई है. वहीं, हत्या की खबर के बाद से ही मृतक दुकानदार की पत्नी घर से फरार है जिसको लेकर गांव में तरह-तरह की बातें बनाई जा रही हैं.

फिलहाल, पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रही है. जानकारी के अनुसार, आसाढ़ा गवं के रहने वाले मुकेश सब्जी बेचने का काम करते थे. सात मई की शाम को वह सब्जी लेने के लिए घर से निकले. रात करीब आठ बजे उन्होंने घर में भी बात की और कहा कि वह जल्दी घर आ रहे हैं. लेकिन वह घर नहीं लौटे. देर रात तक जब घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने मुकेश को फोन भी किया लेकिन उनका मोबाइल बंद मिला.

ग्रामीणों को मिला शव
इसके बाद परिजनों ने सुबह होते ही पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शनिवार को कुछ ग्रामीणों ने पड़ोसी गांव के खेत में मुकेश का शव देखा तो सन्न रह गये. ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी. हत्या की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी डॉक स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गये हैं. पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि यह एक हत्या का मामला है और पुलिस इसके हर बिंदू पर जांच कर रही है. जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा और आरोपी गिरफ्त में होगा.
ये भी पढ़ें: Lockdown 3.0: प्रवासी श्रमिकों को रोजगार देने की तैयारी में योगी सरकार, ये रहा प्लान


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading