5 लाख की रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने दुकान में घुसकर व्यवसाई को मार दी गोली
Azamgarh News in Hindi

5 लाख की रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने दुकान में घुसकर व्यवसाई को मार दी गोली
व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने गुड्डू को पत्तल, गिलास खरीदने के लिए बुलाया. व्यवसाई के बाहर आते ही बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया.

  • Share this:
आजमगढ़ में 5 लाख की रंगदारी न देने पर व्यापारी की हत्या कर दी गई है. बीती रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने दुकान में घुसकर व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद से ही परिजन पुलिस पर हीला-हवाली और मामले में लीपापोती का आरोप लगा रहे हैं. जिसके बाद रविवार को स्थानीय लोगों ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए चक्का जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर बाजार में व्यवसाई गुड्डू चौहान की किराना दुकान है. बाइक सवार बदमाशों ने गुड्डू को पत्तल, गिलास खरीदने के लिए बुलाया. व्यवसाई के बाहर आते ही बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया. गोली लगते ही वह गिर पड़े और बाजार में भगदड़ मच गई. उधर बदमाश गोली मारकर फरार हो गए.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची 100 नंबर पुलिस ने घायलावस्था में व्यवसाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलरियागंज भेजा. यहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही व्यवसायी की मौत हो गई.



घटना की जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई रामकुमार चौहान कहा कि बदमाश पहुंचते ही पैसे की मांग किये और जब गुड्डू ने पैसा देने से माना किया तो बदमाशों ने गोलीमार कर फरार हो गए. पूर्व में भी मृतक से फोन पर पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगी गयी थी और कई बार बदमाशों द्वारा धमकी भी दिया गया था.
वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है. जो भी आरोपी है उनको हिरासत में लिया जायेगा. हमारी एसओजी, सर्विलांस की टीम लगी हुई है जो भी तथ्य प्रकाश में आएगा उस आधार पर कार्यवाई की जाएगी. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें: प्रतापगढ़: ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े डकैती, करीब 6 लाख रुपए की लूट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading