लाइव टीवी

'दिग्विजय सिंह' ने कहा- मेरे सिर पर सवार है गैंगस्‍टर बनने का नशा

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 9:32 PM IST

बेखौफ दिग्विजय का कहना है कि पुलिस गिरफ्तारी के अलावा और क्या सकती है? उसने कहा कि गिरफ्तार होने के बाद जमानत मिलेगी और बाहर आकर फिर घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दूंगा.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ की सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई करने का दावा कर रही है. इसके बावजूद आजमगढ़ में एक ऐसा शख्‍स सामने आया है, जिसपर गैंगस्‍टर बनने का नशा छाया हुआ है. पुलिस ने ऐसे ही एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसका कहना है कि अभी तो वह जेल जा रहा है, लेकिन जेल से छूटने के बाद फिर से लूटपाट करेगा. उसका कहना है कि उसने एक-दो नहीं, बल्कि कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. इसने बताया कि जब तक इसके नाम का लोगों में खौफ नहीं हो जाता, तब तक आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता रहेगा.

दरअसल, 15 मार्च को पुलिस ने मीडिया के सामने कुछ बदमाशों को पेश किया. इस दौरान इन बदमाशों के मुखिया दिग्विजय सिंह उर्फ भोलू ने कहा कि उसके खिलाफ थाने में फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. गलत मुकदमे में फंसने के बाद जब वह जेल से बाहर निकला तो गैंगस्टर बनने का नशा चढ़ गया और वो आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगा.

पूर्व आईएएस नेतराम के ठिकानों पर छापेमारी खत्म, दिल्ली रवाना हुई IT की टीम

फिलहाल उसकी अच्छी खासी गैंग तैयार हो गई है. खाकी की खौफ से बेखौफ दिग्विजय का कहना है कि पुलिस गिरफ्तारी के सिवा कर क्या सकती है. गिरफ्तार होने के बाद जमानत मिलेगी और बाहर आकर पुन: घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर देगा. यह क्रम तब तक जारी रहेगा जब तक उसके नाम का लोगों में खौफ पैदा नहीं हो जाता.

सपना चौधरी का डांस देखकर बेकाबू हुए लोग, करोड़ों बार देखा गया ये VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2019, 8:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...