भोजपुरी फिल्म स्टार 'निरहुआ' बोले-अखिलेश यादव अच्छे नेता लेकिन राह गलत
Azamgarh News in Hindi

भोजपुरी फिल्म स्टार 'निरहुआ' बोले-अखिलेश यादव अच्छे नेता लेकिन राह गलत
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़े हैं. 'निरहुआ' को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आजमगढ़ प्रत्याशी व भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि अखिलेश एक बड़े नेता हैं. उनकी पहचान अच्छे नेता के रूप में होती है, लेकिन वो गलत राह पर हैं. लेकिन हम सत्य की राय पर काम कर रहे हैं.  इससे पहले 'निरहुआ' ने अपने पैतृक घर पर पूजा करने के बाद मिशन आजमगढ़ शुरू किया. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने अपनी मां के साथ पूजा-अर्चना की.

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़े हैं. 'निरहुआ' को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. भोजपुरिया बेल्ट खासकर पूर्वांचल में बीजेपी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ के जरिए लोकसभा चुनाव 2019 में बेहतर प्रदर्शन की आस में है.

वहीं आजमगढ़ सीट से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं. बताते चलें कि यूपी में कुल 80 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण छह मई, छठा चरण 12 मई और सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.



(रिपोर्ट: अभिषेक उपाध्याय)
ये भी पढ़ें:

मेरठ में बोलीं मायावती- देवबंद में गठबंधन की रैली के बाद बीजेपी की नींद उड़ी

यूपी में राहुल-प्रियंका की तीनों चुनावी रैली रद्द, कार्यकर्ता मायूस

वरुण गांधी बोले- मेरे परिवार के लोग भी PM रहे, पर देश को मोदी जैसा सम्मान किसी ने नहीं दिलाया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज