'निरहुआ' का दावा, कहा- रवि किशन और मनोज तिवारी भी होंगे विजयी
Azamgarh News in Hindi

'निरहुआ' का दावा, कहा- रवि किशन और मनोज तिवारी भी होंगे विजयी
दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’

इससे पहले दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का कहना है, ‘अगर मुलायम सिंह यादव या अखिलेश यादव पीएम पद की दौड़ में होते तो वह उनका समर्थन करते.

  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और आजमगढ़ संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है. 'निरहुआ' ने कहा कि उनके साथ मनोज तिवारी और रवि किशन भी चुनाव में जीत दर्ज करेंगे क्योंकि ये तीनों सच्चाई के साथ हैं और जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है.  इस सीट पर 'निरहुआ' का सीधा मुकाबला उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में निरहुआ ने कहा, 'हम तीनों जीत दर्ज करेंगे. हम विजयी केवल इसलिए नहीं होंगे क्योंकि हम सामर्थ्यवान हैं बल्कि हम इसलिए जीतेंगे क्योंकि हम सच्चाई और लोगों की उम्मीदों के साथ हैं. जनता नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती है.'


इससे पहले दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का कहना है, ‘अगर मुलायम सिंह यादव या अखिलेश यादव पीएम पद की दौड़ में होते तो वह उनका समर्थन करते. भोजपुरी अभिनेता ने कहा है कि अगर वह एसपी के उम्मीदवार होते तो प्रधानमंत्री पद के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख संरक्षक मुलायम सिंह यादव का समर्थन करते.



बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 12 मई को आजमगढ़ में  को वोट डाला जाएगा. जानकारों का मानना है कि निरहुआ यादव समाज से आते हैं, इसलिए अखिलेश और मुलायम सिंह यादव के परंपरागत वोटबैंक पर बयान देकर वह यादव वोटरों में अपनी पैठ बनाना चाह रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

बांसगांव लोकसभा: बाहुबली पिता की हत्या के बाद कमलेश पासवान ने संभाली सियासी विरासत

मदहोश माहौल, महंगे नशे के बीच जानिए 'रेव पार्टी' की इनसाइड स्टोरी!

बाहुबली MLA राजा भैया ने पूछा- योगी सरकार के विधायक क्यों नहीं किए गए नजरबंद?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज