होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मेरी पहली फिल्म सुपरहिट थी, वैसे ही आजमगढ़ का चुनाव भी सुपरहिट होगा: निरहुआ

मेरी पहली फिल्म सुपरहिट थी, वैसे ही आजमगढ़ का चुनाव भी सुपरहिट होगा: निरहुआ

 दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’

दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’

‘निरहुआ’ ने बताया कि मैं चुनाव खत्म होने के बाद भी आजमगढ़ में बना हुआ हूं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ ने कहा क ...अधिक पढ़ें

    लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 12 मई को आजमगढ़ संसदीय सीट पर वोटिंग पूरी हो चुकी है. इस सीट से भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ ने न्यूज18 से बातचीत में दावा किया कि आजमगढ़ का चुनाव मेरे जीवन के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूण है. क्योकि जैसे मेरे लाइफ की पहली फिल्म सुपरहिट को गई वैसे ही आजमगढ़ का चुनाव भी सुपरहिट होगा.

    ‘निरहुआ’ ने बताया कि मैं चुनाव खत्म होने के बाद भी आजमगढ़ में बना हुआ हूं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ ने कहा कि सातवें चरण के तहत यूपी की 14 सीटों पर मतदान बाकी है. पार्टी मुझे भी आदेश करेगी मैं वहां चुनाव प्रचार करने जाऊंगा. भोजपुरी फिल्मों पर आपकी राजनीति का कितना फर्क पड़ा इस सवाल पर बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ा है. हम लोग यहां पर आने से पहले कई फिल्मों को अंतिम रूप दे चुके थे.

    रिक्शा चलाते निरहुआ


    अखिलेश के आगे अपनी जीत को लेकर कितना आश्वस्त दिखने के सवाल पर  ‘निरहुआ’ ने कहा कि मैं भारी बहुमत से चुनाव जीत रहा हूं. उन्होंने कहा, जो काम वो लोग पहले करते थे वो कर नहीं पाए. पहले मनमानी तरीके से वोटिंग करवाने के कारण चुनाव जीतते थे. लेकिन इस बार ऐसा कर नहीं सके. दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ कहा कि जब निष्पक्ष चुनाव होगा तभी पता चल पाएगा की जनता क्या चाहती है. उन्होंने कहा कि एक दो जगहों पर बूथ कैप्चर करने की कोशिश की गई. वहां पर दोबारा मतदान होगा.

    चुनाव प्रचार करते निरहुआ


    अगर चुनाव जीतते है तो आजमगढ़ के लिए क्या प्लान बनाया है. इस सवाल पर बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ ने कहा कि जब मैं गांव-गाव प्रचार कर रहा था, तो लोग मुझे अपने गांव की समस्या का पत्र दे रहे थे. हमने सभी मांग पत्रों को संभाल कर रखा है. आगे उसपर विचार और कार्रवाई की जाएगी.  ‘निरहुआ’ कहते हैं कि अभी तो फिल्म का ट्रेलर था, तभी विपक्षी घबड़ा गए है, अभी तो पूरी पिक्चर बाकी है. क्योकि मैं मुंबई से सासंद बनने नहीं आया था, मेरा मकसद इस क्षेत्र का विकास करना है. जो पहले के लोगों ने नहीं किया.

    ये भी पढ़ें:

    जानिए क्या है श्रीप्रकाश शुक्ला और रवि किशन का रिश्ता

    जिसकी वजह से टूटा यादव परिवार, उसी अफजाल अंसारी के लिए वोट मांगेंगे अखिलेश

    सुल्तानपुर में पहली बार किन्नरों ने डाला वोट, कहा...

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    आपके शहर से (आजमगढ़)

    आजमगढ़
    आजमगढ़

    Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh S24p69, BJP, Lok Sabha Election 2019, Nirahua, Pm narendra modi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें