स्मृति ईरानी से सफलता का 'मंत्र' ले निरहुआ चले आजमगढ़
Azamgarh News in Hindi

स्मृति ईरानी से सफलता का 'मंत्र' ले निरहुआ चले आजमगढ़
स्मृति ईरानी से मिले 'निरहुआ'

निरहुआ ने ट्वीट किया है कि 'आप सबके सुझाव से आज श्रीमती स्मृति ईरानी दीदी से आशीर्वाद और सुझाव लेकर आ रहा हूं आजमगढ़'.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अब स्मृति ईरानी की राह पर चल पड़े हैं. निरहुआ ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा 'आप सबके सुझाव से आज श्रीमती स्मृति ईरानी दीदी से आशीर्वाद और सुझाव लेकर आ रहा हूं आजमगढ़'. इस पर स्मृति ईरानी ने भी जवाब दिया.

स्मृति ने निरहुआ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा 
आपने अमेठी में अपना बहुमूल्य समय देकर मुझे कृतज्ञ किया. आपके शुभ हस्तों से संगठन सशक्त होगा एवं समाज कल्याण में आप तत्पर रहेंगे ये मेरा विश्वास है.






निरहुआ ने दी थी अखिलेश को टक्कर



बता दें कि निरहुआ ने लोकसभा चुनावों में आजमगढ़ से पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनौती दी थी. नतीजों के बाद देश में जहां बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई वहीं निरहुआ को अखिलेश से 2.59 लाख वोटों से शिकस्त मिली. चुनाव प्रचार के दौरान निरहुआ ने आजमगढ़ के लोगों से वादा किया था कि वो किसी भी हाल में उन्हें नहीं छोड़ेंगे और अब वो वहीं वादा निभा रहे हैं.

2024 के चुनावों की तैयारी में जुटे निरहुआ
निरहुआ का स्मृति ईरानी से आशीर्वाद लेना इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि लोकसभा चुनाव 2014 में स्मृति ईरानी ने भी अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कुछ इसी अंदाज में चैलेंज किया था पर हार गई थीं. हालांकि स्मृति ने हार के बाद भी अमेठी नहीं छोड़ी और वहीं डटी रहीं. इसका नतीजा ये हुआ कि असंभव लगगे वाली जीत को स्मृति ने हासिल कर लिया और राहुल गांधी को हराने में कामयाब रहीं. अब निरहुआ भी स्मृति ईरानी से आशीर्वाद लेकर उनकी ही तरह जीत के लिए 2024 के चुनावों की तैयारी में जुटते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या में बाबरी मस्जिद नहीं थी, बाबर वहां कभी नहीं गया

VIDEO: डॉक्टरों ने मोबाइल की रोशन में की सर्जरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading