आजमगढ़: दिनदहाड़े डबल मर्डर से दहला इलाका, तीसरे युवक की भी हालत गंभीर, आपसी विवाद में जमकर हुई चाकूबाजी

आजमगढ़ में पिछले तीन दिन में 5 लोगों की हत्या कर दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)
आजमगढ़ में पिछले तीन दिन में 5 लोगों की हत्या कर दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गोली नहीं बल्कि चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवकों की हत्या (Murder) कर दी गयी. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है. मृतकों की छवि ठीक नहीं थी.

  • Share this:
आज़मगढ़. गर्मी ढलान पर है, लेकिन जिले में अपराध का पारा चढ़ने लगा है. निजामाबाद थानाक्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी में दो युवकों की हत्या (Murder) कर दी गयी. वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) घटना की छानबीन करने के साथ-साथ आरोपियों की तलाश में जुटी है. जिले में तीन दिनों के अंदर पांच व्यक्तियों की हत्या के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने शुरू हो गये हैं.

गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस 

जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार तीन व्यक्तियों को गोली मार दी गयी है. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तीनों को परिजन निजी अस्पताल में दिखाते हुए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे गये थे. पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार ही नहीं हुआ. जिला अस्पताल में दो युवक असमर (23 वर्ष) निवासी चकिया हुसैनाबाद थाना निजामाबाद, काजिम (25 वर्ष) निवासी संजरपुर थाना सरायमीर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. तीसरे युवक मुसीर (22 वर्ष) निवासी गंभीरपुर का इलाज जिले के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है.




मृतकों की छवि ठीक नहीं थी

चिकित्सालय में हालात तनावपूर्ण देख भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गोली नहीं बल्कि चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी है. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है. प्रारम्भिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों मृतक और घायल का भी बैकग्रांउड ठीक नहीं था. मारने वाले भी बेहद क्लोज ही है.

घटना में पिछले महीने रेलवे टिकट का अवैध धंधा करने वाले आरिफ उर्फ मुन्ना के बेटा का नाम प्रकाश में आ रहा है. फिलहाल पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में जुटी हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज