Home /News /uttar-pradesh /

UP: आजमगढ़ में डबल मर्डर, लेखपाल और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

UP: आजमगढ़ में डबल मर्डर, लेखपाल और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

Azamgarh: मौके पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

Azamgarh: मौके पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

Double Murder in Azamgarh: दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. आलाधिकारी मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुट गये है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक की टीम के साथ वे खुद मौके पर पहुंचे. घटना के हर पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है. दंपति की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर व सर पर प्रहार कर की गयी है. घटना की जांच चल रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई. यहां तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव में चकबंदी लेखपाल और उसकी पत्नी की रविवार रात हत्या कर दी गई. सोमवार सुबह जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन कई थानों की पुलिस के साथ ही पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव निवासी (55) वर्षीय नगीना चकबंदी विभाग में लेखपाल के पद पर मऊ जिले में कार्यरत थे. रविवार की रात वह घर से कुछ दूरी पर गांव के बाहर अपने दूसरे निर्माणाधीन मकान पर अपनी पत्नी (52) वर्षीया मंसा देवी के साथ सो रहे थे. देर रात बदमाश घर में घुसे और धारदार हथियार से पति व पत्नी की हत्या कर फरार हो गए. घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई तो कोहराम मच गया. चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गये. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

ग्रेटर नोएडा: ग्रीन बेल्ट पर बिल्डरों और स्कूल का अवैध कब्जा, अथॉरिटी ने ठाेका जुर्माना

दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. आलाधिकारी मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुट गये है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक की टीम के साथ वे खुद मौके पर पहुंचे. घटना के हर पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है. दंपति की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर व सर पर प्रहार कर की गयी है. घटना की जांच चल रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh news, Azamgarh Police, Double Murder, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर