बीजेपी पर बरसे प्रवीण तोगड़िया, कहा- राम मंदिर पर पार्टी का रवैया ढीला

विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष का राम मंदिर को लेकर पार्टी पर गुस्सा रह-रहकर भड़क रहा है. हाल ही में आजमगढ़ के शेखपूरा गांव में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए भी तोगड़िया की नाराजगी उभर आई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 8:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 8:31 PM IST
विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के पूर्व अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा सरकार पर तीखे वार किए. आजमगढ़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तोगड़िया ने कहा, "जब जीएसटी और ट्रिपल तलाक पर कानून बन सकता है तो राम मंदिर पर कानून अब तक क्यों नहीं बना."

तोगड़िया का राम मंदिर को लेकर पार्टी पर गुस्सा रह-रहकर भड़क रहा है. हाल ही में आजमगढ़ के शेखपूरा गांव में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए भी तोगड़िया की नाराजगी उभर आई. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने तो देश स्वतंत्र होने के तुरंत बाद सोमनाथ मंदिर निर्माण शुरू कर दिया था लेकिन यहां बीजेपी सरकार के आने के चार साल बीत जाने के बाद राम मंदिर निर्माण की कोई गतिविधि नजर नहीं आ रही.

बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जीएसटी और ट्रिपल तलाक पर तो कानून आ गया, फिर मंदिर निर्माण में इतनी ढील-ढाल क्यों हो रही है. उन्होंने कहा कि हमने विजयादशमी तक का समय सरकार को दिया था लेकिन चूंकि अब तक कोई गतिविधि नहीं दिख रही इसलिए विजयादशमी के बाद 21 अक्टूबर को वे लखनऊ से अयोध्या की ओर जाएंगे. इसके बाद लोकतांत्रिक तरीके से राम मंदिर के लिए अभियान शुरू किया जाएगा.

इसके लिए हिन्दू मांग पत्र के माध्यम से 20 करोड़ लोगों के साथ हस्ताक्षर अभियान का भी जिक्र डॉ तोगड़िया ने किया. उन्होंने कहा कि हिन्दू मांग पत्र के माध्यम से 20 करोड़ लोगों के साथ हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा ताकि मंदिर बनाने को जनबल मिले. साथ में रोजगार, किसानों की समस्याएं और सस्ती शिक्षा की मांग भी रखी जाएगी.

ये भी पढ़ें-
सौ रुपए लेकर कैथल से मुंबई निकली थी ये अदाकारा, आज इस मुकाम पर पहुंची
Loading...
बीजेपी के 'दलित प्रेम' की काट के लिए मायावती ने इस सिपहसालार को उतारा मैदान में
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर