लाइव टीवी

नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा ने मिठाई की दुकान में काटा उत्पात, सर्विस रिवाल्वर से की फायरिंग
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2020, 9:56 PM IST
नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा ने मिठाई की दुकान में काटा उत्पात, सर्विस रिवाल्वर से की फायरिंग
नशे में धुत दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से की फायरिंग, CCTV में कैद हुई हरकत

आजमगढ़ जिले (Azamgarh District) की पुलिस लाइन (police line) में तैनात दारोगा गोरखनाथ शुक्ला नशे में धुत होकर एक मिठाई की दुकान पर पहुंचे और अपना मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए दुकानदार को दिया उस दौरान वो नशे में थे और आपे में नहीं थे उसके बाद उन्होंने अपना सर्विस रिवाल्वर (Service revolver) निकाल लिया और गोली चला दी.

  • Share this:
आजमगढ़. जनपद आजमगढ़ (Azamgarh) में उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) के दारोगा ने नशे में धुत होकर एक मिठाई की दुकान में जमकर उत्पात काटा सिर्फ इतना ही नहीं जब वहां मौजूद लोगों ने उसकी हरकत का विरोध किया तो शराब के नशे के साथ-साथ वर्दी के नशे में भी चूर दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर (Service revolver) से फायर भी कर डाला लेकिन दारोगा जी की ये हरकत CCTV में कैद हो गई जिसके बाद आजमगढ़ एसपी (Azamgarh SP) ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया और साथ ही उसे असलहा न दिए जाने की हिदायत भी दी.

नशे में गोली चल गई
पूरा वाकया इस प्रकार बताया जा रहा है आजमगढ़ जिले की पुलिस लाइन में तैनात दरोगा गोरखनाथ शुक्ला नशे में धुत होकर शहर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपुर स्थित एक मिठाई की दुकान पर पहुंचे. जहां उन्होंने मिठाई की दुकान में अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए दुकानदार को दिया उस दौरान वो नशे में थे और आपे में नहीं थे. उसके बाद उन्होंने अपना सर्विस रिवाल्वर निकाल लिया और गोली चला दी. फायरिंग से दूकान में अफरा-तफरी मच गई. दारोगा की सारी करतूत दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि इस बात की शिकायत करने जब वह शहर कोतवाली गया तो दरोगा ने कहा कि नशे में गोली चल गई.

लेकिन मामला एसपी आजमगढ़ प्रो. त्रिवेणी सिंह (SP Azamgarh Prof. Triveni Singh) के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से आरोपी दारोगा गोरखनाथ शुक्ला को निलंबित कर दिया. साथ ही आरआई को निर्देश दिया कि उक्त दारोगा को कभी भी असलहा न दिया जाए.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: फिरोजाबाद के पीड़ितों को प्रियंका गांधी का पत्र-'अपनों को खोना क्या होता है मैं जानती हूं'


UP: उन्नाव पुलिस ने फर्जी सेल्स टैक्स अधिकारियों के गैंग को पकड़ा, भेजा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 9:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर