लाइव टीवी

आजमगढ़: नशे में धुत होकर दबंग ग्राम प्रधान ने किया तमंचे पर डिस्कों

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2019, 4:34 PM IST
आजमगढ़: नशे में धुत होकर दबंग ग्राम प्रधान ने किया तमंचे पर डिस्कों
नशे में धुत होकर दबंग ग्राम प्रधान ने किया तमंचे पर डिस्कों

बता दें कि मेंहनगर थाना क्षेत्र के अहिआई गांव में एक वैवाहिक समारोह का आयोजन था. बलेलपुर गांव के दबंग ग्राम प्रधान भोजू यादव भी समारोह में पहुंचे. नशे में धुत्त होकर भोजू यादव पहले अवैध असलहे और बदूंक की नोंक पर डिस्कों कराया.

  • Share this:
आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) में शुक्रवार देर रात दबंग ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने कानून-व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई. दरअसल मेंहनगर थाना क्षेत्र के अहिआई गांव में एक शादी समारोह में दबंग ग्राम प्रधान नशे में धुत्त होकर तमंचे पर डिस्को कराते हुए दिखा. इस दौरान ग्राम प्रधान हाथ में अवैध हथियार लहराते हुए वो फायरिंग करता है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी ग्राम प्रधान को मामूली धाराओं में जेल भेज दिया है.

बता दें कि मेंहनगर थाना क्षेत्र के अहिआई गांव में एक वैवाहिक समारोह का आयोजन था. बलेलपुर गांव के दबंग ग्राम प्रधान भोजू यादव भी समारोह में पहुंचे. नशे में धुत होकर भोजू यादव पहले अवैध असलहे और बदूंक की नोंक पर डिस्कों कराया. इतना ही नहीं डीजे संचालक द्वारा डीजे बंद किये जाने पर दबंग ग्राम प्रधान भड़क उठा. इस बीच दबंग ग्राम प्रधान ने एक बार फिर फायरिंग शुरू कर दिया. किसी तरह लोगों के बीच-बचाव करने पर ग्राम प्रधान शांत हुए.

अवैध हथियार लहराते हुए की फायरिंग
अवैध हथियार लहराते हुए की फायरिंग


इस घटना का वहां मौजूद किसी युवक ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया. जिसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को देवइत गांव के राजघाट तिराहे के समीप से गिरफ्तार कर मामूली धाराओं में जेल भेज दिया. एसपी सिटी पंकज पाण्डेय ने बताया कि पुलिस ने एक वीडियो के आधार पर कार्रवाई की थी. दूसरा वीडियो भी अब सामने आया है. इसे संज्ञान में लेते हुए विवचेना में सम्मिलित कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जायेगा.

ये भी पढे़ं:

अयोध्या: मुस्लिम ने बोला 'जय श्रीराम' तो मांगनी पड़ी मस्जिद में माफ़ी

यूपी पुलिस ने सात दशक पुराने .303 राइफल विदाई, प्रयागराज में भावुक हुए पुलिसकर्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...