लाइव टीवी

बाबा साहेब किसी विपक्षी पार्टियों की जागीर नहीं: केशव प्रसाद मौर्य
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 31, 2018, 7:21 AM IST
बाबा साहेब किसी विपक्षी पार्टियों की जागीर नहीं: केशव प्रसाद मौर्य
परियोजनाओं का शिलान्यास करते डिप्टी सीएम केशव मौर्य की फोटो.

अखिलेश और मायावती के गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सपा और बसपा के गठबंधन के बहकावे में न आयें.

  • Share this:
आजमगढ़ में होली मिलन समारोह में भाग लेने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बाबा साहब भीम राव अंबेडकर विपक्षी पार्टियों के जागीर नहीं है. सवा सौ करोड़ जनता के हृदय में बसने वाले महापुरुष हैं. बाबा साहब ने दलितों पिछड़ों के जीवन मे परिवर्तन लाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, विपक्ष मुद्दा विहीन है उसके पास हमारे केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ मुद्दा नहीं है, इसलिए बाबा साहब के नाम पर विपक्ष ऐसे बोल रही है.

मौर्य ने योगी और मोदी सरकार की योजनाओं का खुलकर बखान किया. वहीं अखिलेश और मायावती के गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सपा और बसपा के गठबंधन के बहकावे में न आयें. उन्होंने लोगों को गठबंधन से दूर रहने की नसीहत देते हुए कहा कि सपा और बसपा से सावधान रहने की जरूरत है. यह गठबंधन देश को नुकसान पहुंचाने वाला गठबंधन है. क्योकि यह हमारी आने वाली नस्लों को भी प्रभावित करेगा.

इस दौरान डिप्टी सीएम ने 3677 लाख की 26 परियोजनाओं का शिलान्यास और 15 परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया. उन्होंने कहा कि जो चार साल का काम पूछे उससे पिछले 60 वर्षों का हिसाब मांग लेना और जब कोई यूपी सरकार का एक वर्ष का हिसाब मांगे तो उससे 15 वर्षों का लेखा जोखा मांग लेना. कानून व्यवस्था पर विपक्षी दलों की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले पुलिस अपराधियों से डरती थी, आज अपराधी पुलिस से खौफ खाते हैं. गुंडा माफिया कानून के खौफ से कांप  रहा है.

हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का हेलीकॉप्टर को अचानक इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी (इग्रुआ) फुरसतगंज में उतरा गया. इमरजेंसी लैंडिंग के पीछे अचानक मौसम खराब होना बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही अमेठी के एएसपी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिला प्रशासन ने डिप्टी सीएम को कार से लखनऊ के लिए रवाना किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2018, 7:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर