तालाब रूपी जर्जर नेशनल हाईवे पर सवारी से भरा ई-रिक्शा पलटा, नीचे दबे यात्री

हाईवे पर पलटा रिक्शा.

उत्तर प्रदेश के आजमगढ जिले के लालगंज तहसील के मसीरपुर स्थित तिराहे से जर्जर व गड्ढों में तब्दील हो चुके राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर बड़ा हादसा टल गया. शुक्रवार को राष्ट्रीय राज्यर्मा पर ई-रिक्शा पलट गया.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ जिले के लालगंज तहसील के मसीरपुर स्थित तिराहे से जर्जर व गड्ढों में तब्दील हो चुके राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर बड़ा हादसा टल गया. शुक्रवार को राष्ट्रीय राज्यर्मा पर ई-रिक्शा पलट गया. इस हादसे में रिक्शे पर सवार आधा दर्जन यात्री दब गये. स्थानीयों की मदद से किसी तरह से रिक्शे के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया. शिकायत के बावजूद भी जिम्मेदार अधिकारी इस राष्ट्रीय राज्यमार्ग की मरम्मत नहीं करा रहे हैं, जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

लालगंज तहसील के समीप से ही राष्ट्रीय राजमार्ग गुजरा है. लालगंज के मसीरपुर से लालगंज कस्बे तक राजमार्ग काफी जर्जर हो चुका है. इस पर तीन से चार फीट के गड्ढे हो गये हैं. जिससे बरसात होने पर गड्ढों में पानी चले जाने के बाद गड्ढे का पता नहीं लगता. राज्यर्माग पर एक ई-रिक्शा आधा दर्जन यात्रियों को लेकर जा रहा था, वह जैसे ही मसीरपुर के समीप इस जर्जर राज्यमार्ग से गुजर रहा था कि तभी वह पानी से भरे गड्ढे में पलट गया, जिससे रिक्शे पर बैठे यात्री रिक्शे के नीचे दब गये.

स्थानीय लोगों ने बचाई जान
चीख-पुकार पर स्थानीय लोगों ने किसी तरह से सभी यात्रियों को बाहर निकाला. राजमार्ग की स्थिति दयनीय होने से भाजपा के नेता व कार्यकर्ता भी परेशान हैं. उनका कहना है कि इसकी लगातार शिकायत के बाद भी अधिकारी राजमार्ग की मरम्मत नहीं करा रहे हैं. वहीं तहसील बार के अधिवक्ताओं का कहना है कि आये दिन हादसे हो रहे हैं, बावजूद इसके जिम्मेदार आंखे मूंदे हुए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.