Assembly Banner 2021

आजमगढ़ के बिजली विभाग में बीयर बार जैसा नजारा, एसडीओ बैठकर लगा रहे हैं जाम

बीयर के केन टेबल पर और एसडीओ साहेब चेक कर रहे अपना मोबाइल.

बीयर के केन टेबल पर और एसडीओ साहेब चेक कर रहे अपना मोबाइल.

एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें बिजली विभाग के कार्यालय की मेज पर बीयर के कई कैन और सिगरेट के पैकेट रखे हुए हैं और एसडीओ अमित पोपले वहीं बैठकर मोबाइल चेक कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 7:51 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सरकारी दफ्तरों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने पान-मसाला (Pan masala) खाने पर रोक लगाया है, लेकिन आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में पान-मसाला तो छोड़िए, यहां के बिजली विभाग (electricity department) के एसडीओ (SDO) कार्यालय को बीयर बार बना दिया गया है. खास बात यह है कि खुद एसडीओ अमित पोपले अपने अन्य कर्मचारी के साथ बीयर और मुर्गे की दावत में शामिल हैं. कार्यालय को बीयर बार में तब्दील करने का फोटो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

फोटो हुआ वायरल

आजमगढ़ जिले के फूलपुर में बिजली विभाग का कार्यालय है. कुछ वर्ष पहले कार्यालय में एसडीओ अमित पोपले की तैनाती हुई. तैनाती के बाद से एसडीओ अमित पोपले कार्यालय में ही जाम लगाते थे. लेकिन बाद में उन्होंने इसमें अपने साथ विभाग के अन्य कर्मचारियों को भी शामिल कर लिया. अब वे कार्यालय में ही कर्मचारियों के साथ देर रात तक पार्टी मनाने लगे हैं. धीरे-धीरे यह जानकारी अन्य कर्मचारियों के अलावा स्थानीय लोगों को भी हुई. इस बीच एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें वे अपने कार्यालय में ही बैठकर बीयर और मुर्गे की दावत उड़ा रहे हैं. मेज पर बीयर के कई कैन और सिगरेट के पैकेट रखे हुए हैं. यानी एसडीओ ने खुद ही कार्यालय को एक तरह से बीयर बार बना दिया है. किसी ने उनका फोटो खींचकर वायरल कर दिया. जिसके बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.



मुख्य अभियंता ने कहा, मामले की जांच होगी
इस सम्बन्ध में विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता राजेश रंजन सिंह का कहना है कि इस बात की जानकारी नहीं थी. जानकारी अब हुई है. कार्यालय या सार्वजनिक स्थानों पर शराब पार्टी कहीं से भी उचित नहीं है. इस मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज