Home /News /uttar-pradesh /

extent of negligence smuggler was brought to court escaped by dodging the inspector nodss

लापरवाही की हद! पेशी के लिए कोर्ट लाया गया तस्कर, दारोगा को चकमा देकर हुआ फरार

तस्कर के फरार होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और जिले भर में नाकाबंदी कर दी गई.

तस्कर के फरार होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और जिले भर में नाकाबंदी कर दी गई.

आजमगढ़ में असलहा तस्कर पेशी के दौरान दारोगा के पास से हुआ फरार, आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं कुख्यात रवि देवगांव पर. अब तलाश में पुलिस ने जिले भर में लगाई नाकाबंदी, पुलिस टीमें लगातार दे रही हैं दबिश.

आजमगढ़. यूपी पुलिस की लापरवाही का एक और उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला. आजमगढ़ में एक तस्कर को कोर्ट में पेशी के लिए लाई पुलिस के दारोगा ने ऐसी लापरवाही दिखाई कि एक बड़ा असलहा तस्कर फरार हो गया. जानकारी के अनुसार पुलिस कुख्यात तस्कर रवि देवगांव को एक मामले में कोर्ट पेशी के लिए लाई थी लेकिन इसी दौरान वो चकमा देकर फरार हो गया. इस बात का पता जैसे ही आला अधिकारियों को चला हड़कंप मच गया. पूरे जिले में चैकिंग शुरू हुई लेकिन देर शाम तक तस्कर का कुछ पता नहीं चल सका.

बताया जा रहा है कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज चौकी इंचार्ज अनुपम जायसवाल ने शुक्रवार को असलहा तस्कर रवि को गिरफ्तार किया था. जिसे शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के लिए दरोगा अखिलेश कुमार असलहा तस्कर को लेकर एसीजेएम कोर्ट नंबर दस में आये थे. इसी दौरान कोर्ट परिसर में दारोगा को असलहा तस्कर ने चकमा देकर फरार हो गया. असलहा तस्कर के फरार होने पर दारोगों के हाथपांव फूल गए. दारोगा ने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी तो महकमे में हडंकप मच गया. आनन-फानन में पूरे जिले में सघन चेकिंग अभियान के साथ पुलिस ने संभावित स्थानों पर दबिश देना शुरू किया लेकिन देर शाम तक असलहा तस्कर का कोई सुराग नहीं लग सका है.

आधा दर्जन से ज्यादा मामले
असलहा तस्कर रवि देवगांव कोतवाली के मसीरपुर बाजार का रहने वाला है और उसके उपर करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है. वहीं एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि देवगांव कोतवाली पुलिस ने मसीपुर के रहने वाले एक अपराधी को असलहा के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस उसे एसीजेएम कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया. इसी दौरान वह चकमा देकर फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. इस सम्बन्ध में संबन्धित दोषी कर्मचारियों के खिलाफ जांच की जा रही है जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर