• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मसाला लूटने वाला फर्जी वाणिज्यकर अधिकारी फरार, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार

मसाला लूटने वाला फर्जी वाणिज्यकर अधिकारी फरार, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़ में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार तीन बदमाश.

आजमगढ़ में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार तीन बदमाश.

बोलेरो सवार चार लोगों ने ओवरटेक कर पिकअप को रुकवा लिया. उन्होंने खुद को वाणिज्यकर अधिकारी बताया. इसके बाद उन्होंने ट्रांसपोर्टर व चालक को पिकअप से नीचे उतार दिया. दो बदमाश पिकअप व उस पर लदे 96 बोरी मसाला लूट कर भाग गए.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में मसाला व्यापारी से खुद को वाणिज्यकर अधिकारी (Commercial Tax Officer) बताकर पिकअप समेत लाखों रुपये का मसाला और सत्तू लूटने वाले गिरोह से पुलिस की आज मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया, जबकि गैंग का सरगना पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट का सामान और असलहा बरामद किया है.

वाणिज्यकर अधिकारी बताया था खुद को

वाराणसी के लहरतारा के रहनेवाले ट्रांसपोर्टर प्रदीप श्रीवास्तव अपने पिकअप पर लाखों रुपये का मसाला लादकर वाराणसी से आजमगढ़ आ रहे थे. पिकअप को वाराणसी क्षेत्र के चोलापुर का रहनेवाला मोहम्मद सलीम चला रहा था. वे जैसे ही आजमगढ़ जिले के गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर-कोटिला गांव के बीच पहुंचे थे. उसी दौरान बोलेरो सवार चार लोगों ने ओवरटेक कर पिकअप को रुकवा लिया. उन्होंने खुद को वाणिज्यकर अधिकारी बताया. इसके बाद उन्होंने ट्रांसपोर्टर व चालक को पिकअप से नीचे उतार दिया. दो बदमाश पिकअप व उस पर लदे 96 बोरी मसाला लूट कर भाग गए.

ट्रांसपोर्टर ने पुलिस में दर्ज कराई FIR

पीड़ित ट्रांसपोर्टर ने इस वारदात की सूचना गंभीरपुर थाने की पुलिस को दी. एसपी के निर्देश पर गंभीरपुर थाना पुलिस ने प्रदीप श्रीवास्तव की तहरीर पर चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने अभी एक माह पूर्व ही ऑपरेशन सील का गठन किया था और उसी के तहत पूरे जनपद को सील कर दिया गया. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने एक गांव में शरण ले लिया. लेकिन मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरे गांव में घेराबंदी कर दी. पुलिस को देखकर लुटेरों ने फायरिंग की. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर गम्भीरपुर बाल-बाल बच गए. इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा, जबकि तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फरार बदमाश की तलाश जारी

एसपी सीटी पंकज पांडेय ने बताया कि वाणिज्यकर अधिकारी बनकर लुटेरों ने पहले गाड़ी को रुकवाया. उसके बाद ये लोग गाड़ी लेकर फरार हो गए थे. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटा गया माल व लूट में प्रयुक्त बोलेरो व तमंचा बरामद कर लिया है. फरार हुए एक अन्य लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज