आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी

डीआईजी रेंज आजमगढ़ विजय भूषण के मुताबिक, इनामी बदमाश व्यापारी की हत्या में फरार चल रहा था. पुलिस टीम कस्टडी में लेने के बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहा था.

News18Hindi
Updated: August 18, 2018, 6:52 AM IST
आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी
घायल बदमाश
News18Hindi
Updated: August 18, 2018, 6:52 AM IST
आजमगढ़ जिले में शुक्रवार देर रात अहिरौला इलाके में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी बदमाश अख्तर अली घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान दीनबंधु यादव नाम के एक सिपाही को भी गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जहां पुलिस के अधिकारी घायल बदमाश से पूछताछ कर रहे है.

डीआईजी रेंज आजमगढ़ विजय भूषण के मुताबिक, इनामी बदमाश व्यापारी की हत्या में फरार चल रहा था. पुलिस टीम कस्टडी में लेने के बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली 50 हजार के इनामी बदमाश अख्तर अली को लगी. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डीआईजी विजय भूषण


बताया जा रहा है कि बीते 11 अगस्त को अहिरौला कस्बे में अख्तर अली ने दिनदहाड़े मिठाई व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना में दो लोगों की मौत हुई थी. डीआईजी रेंज ने बताया कि इनामी बदमाश के ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:

यूपी की सभी प्रमुख नदियों में प्रवाहित की जाएंगी अटल जी की अस्थियां

पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत 157 सरकारी बंगले कराए खाली, SC को सौंपी रिपोर्ट
Loading...
जब अटल जी ने लोगों से कहा कि- मुझे पैजामा भी चाहिए

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर