आजमगढ़: बंदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट, पथराव के बाद फायरिंग
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: बंदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट, पथराव के बाद फायरिंग
आजमगढ़ जेल

घटना की सूचना मिलने पर एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसपी सिटी कमलेश बहादुर कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन कर एक दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया.

  • Share this:
आजमगढ़ के मंडलीय कारागार में शनिवार शाम बंदियों के गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान जेल के अंदर पुलिस पर पथराव हुआ. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में कई राउंड हवाई फायरिंग की, वहीं बंदियों को काबू में करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. मारपीट और पथराव में कई बंदियों के घायल होने की भी सूचना है. अधिकारियों के निर्देश पर मारपीट के आरोप में पुलिस ने सात बंदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि जेल के अंदर बंदियों को नियंत्रित करने के लिए मिर्ची बम का भी प्रयोग किया गया है.

जानकारी के मुताबिक बिस्तर को लेकर बंदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए. एक गुट के बंदियों ने बैरक नंबर पांच में एक-दूसरे पर हमला कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसपी सिटी कमलेश बहादुर कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन कर एक दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया. अधिकारियों के जाने के बाद बंदी आपस में भिड़ गए. इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे कई बंदी रक्षकों को मारपीटकर घायल कर दिया.

मौके पर पहुंची फोर्स




दहशत फैलाने के लिए पुलिस की तरफ से जेल के अंदर कई राउंड गोलियां चलाई गई. आंसू गैस के गोले दागे गए. सूचना मिलने पर मौके पर डीएम, एसपी, एसपीसिटी, एसपी ग्रामीण सहित भारी संख्या में पुलिस, पीएसी, क्यूआरटी टीम आदि जेल के भीतर जाकर हालात को नियंत्रण में किया. बताया जा रहा है कि स्थिति बिगड़ते देख सीआईएसएफ की एक टुकड़ी जेल में भेजी गई. घटना के बाद जेल प्रशासन ने बंदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
(रिपोर्ट- अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:

CM योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली, बीजेपी उम्मीदवारों के नाम होंगे तय

अपना दल कृष्णा पटेल गुट ने कांग्रेस के साथ किया गठबंधन, दो सीटों पर लड़ेगी चुनाव

प्रियंका गांधी को स्टीमर से चुनाव प्रचार करने की मिली अनुमति, ये रही शर्त

प्रियंका गांधी आज करेंगी मिशन यूपी का आगाज, ये रहा शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading