लाइव टीवी

महंगे प्याज ने पांच महिलाओं को लड़वाया-पिटवाया, कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

News18India
Updated: October 11, 2019, 3:13 PM IST
महंगे प्याज ने पांच महिलाओं को लड़वाया-पिटवाया, कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती
प्याज को लेकर कहासुनी में महिलाओं के बीच मारपीट हुई है. (प्रतीकात्मक चित्र)

पुलिस ने इस मामले में छह महिलाओं को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जमानत (Bail) मिल गई.

  • News18India
  • Last Updated: October 11, 2019, 3:13 PM IST
  • Share this:
अमरोहा. प्याज (Onion) आदमी को रुलाता है यह कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन क्या प्याज पिटवाता भी है. क्या आपने इसके बारे में कभी सुना है? अगर नहीं सुना तो अब सुन लीजिए. उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) में प्याज की वजह से पिटने का मामला सामने आया है. अमरोहा जिले के गांव कलाखेड़ी में नेहा नाम की महिला प्याज (Onion) बेचने वाली से उसके भाव पूछ रही थी. साथ ही वो प्याज के दाम कम करने के लिए मोलतोल कर रही थी. इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाली दीप्ति नाम की एक अन्य महिला ने प्याज बेचने वाली से कहा कि इसकी औकात प्याज खरीदने की नहीं है. तुम इससे बात करके अपना समय ना खराब करो. जाओ कहीं और प्याज बेच लो.

पांच महिलाओं को आई चोट
तंज भरे अंदाज में कही गई बात से नेहा ने खुद को अपमानित महसूस किया और वो दीप्ति से गाली-गलौज करने लगी. देखते ही देखते उनमें विवाद बढ़ गया और दोनों परिवार की और भी महिलाएं इस झगड़े में कूद पड़ीं. बात इतना ज्यादा बढ़ी की महिलाओं ने एक-दूसरे को पीटना शुरू कर दिया. इस मार-पिटाई में पांच महिलाओं को चोट आई है. घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सभी को कोर्ट से मिली जमानत

पुलिस ने इस मामले में छह महिलाओं को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जमानत (Bail) मिल गई.

बता दें कि देश में प्याज की कीमतें पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा बढ़ गई है. 60 से लेकर 80 रुपए के बीच बिक रहे प्याज को आम जनता खरीदने में असमर्थ दिख रही है. दरअसल प्याज की गिनती ऐसी उपज में होती है, जिसका प्रयोग सलाद बनाने से लेकर सब्जी तक में होता है. प्याज की महंगी कीमत को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है.

ये भी पढ़ें- प्रतिभा के दम पर बनी एक दिन के लिए ब्रिटिश हाई कमिश्नर, परिवार और प्रदेश का किया नाम रौशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...