Assembly Banner 2021

Azamgarh News: बाटी-चोखा खाने के बाद बिगड़ी चार लोगों की तबीयत, हालत नाजुक

बाटी-चोखा खाने के बाद बिगड़ी चार लोगों की तबीयत (File photo)

बाटी-चोखा खाने के बाद बिगड़ी चार लोगों की तबीयत (File photo)

गांव में रहने वाले शख्स के घर में रात का खाना खाने के बाद अचानक बिगड़ी चारों की तबीयत. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कहा मामला फूड प्वायजनिंग का हो सकता है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जनपद स्थित रौनापार थाना क्षेत्र के महादेव जमसर गांव में शुक्रवार रात एक परिवार के चार सदस्यों की हालत बाटी-चोखा खाने के बाद बिगड़ गई. गंभीर हालत में सभी को निजी अस्पताल ले जाया गया. यहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. चिकित्सकों का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है.

जानकारी के मुताबिक, महादेवा जमसर गांव में अरविंद निषाद के घर रात में दाल, चावल और चोखा बनाया गया था. इसे खाते ही परिवार के चार लोगों की हालत बिगड़ गई. अमीचंद (16), जानकी (15), निशा (10) सभी पुत्र एवं पुत्री अरविंद निषाद के साथ ही आयुष (2) खाना खाने के बाद तड़पने लगे. स्थिति देख परिवार में हड़कंप मच गया.

आनन-फानन सभी को निजी अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सक ने अमीचंद और जानकी की हालत गंभीर देखते हुए सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मामले की सूचना पाकर चौकी इंचार्ज लाटघाट ज्ञान प्रकाश भी मौके पर पहुंच गए. सैंपल के लिए खाने को रखवा दिया गया है. कोतवाल नंद कुमार तिवारी ने बताया कि सभी बीमार चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज