Home /News /uttar-pradesh /

आजमगढ़: किसी दल में नहीं जाएंगे BSP से निष्कासित पूर्व मंत्री राम अचल राजभर, बताई ये वजह

आजमगढ़: किसी दल में नहीं जाएंगे BSP से निष्कासित पूर्व मंत्री राम अचल राजभर, बताई ये वजह

आजमगढ़: किसी दल में नहीं जाएंगे बसपा से निष्कासित पूर्व मंत्री रामअचल राजभर.

आजमगढ़: किसी दल में नहीं जाएंगे बसपा से निष्कासित पूर्व मंत्री रामअचल राजभर.

Ram Achal Rajbhar: बीएसपी से निष्कासित हुए पूर्व मंत्री रामअचल राजभर ने कहा कि वे किसी दल में नहीं जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने सपा और भाजपा को अपने समाज के हित के बारे में बताया है. जो समाज के हितों को सुनेगा समाज, सहयोगियों का वोट उसे मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित पूर्व मंत्री रामअचल राजभर (Ram Achal Rajbhar) भी अपने बनाये गये मोर्चा रामअचल राजभर संघर्ष मोर्चा (Ram Achal Rajbhar Sangharsh Morcha) के नेतृत्व में प्रत्येक जिले में प्रबुद्धजन का सम्मेलन आयोजित कर रहे हैं. वह अपने समाज को एकजुट करने में जुटे हैं. रविवार को अपने मोर्चे के तत्वावधान में आजमगढ़ के एक होटल सभागार में सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे किसी दल में नहीं जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने सपा और भाजपा को अपने समाज के हित के बारे में बताया है. जो उनके समाज के हितों को सुनेगा उनके समाज और सहयोगियों का वोट उसे मिलेगा.

पूर्व मंत्री रामअचल राजभर रविवार को नगर के मड़या स्थित एक होटल सभागार में प्रबुद्वजन सम्मेलन को सम्बोधित करने पहुंचे थे. जहां उनका लोगों ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान पूर्व मंत्री रामअचल राजभर ने कहा कि बसपा से निष्काषित होने के बाद उनको उम्मीद थी कि पार्टी नेतृत्व उनकी बातों को सुनेगा, लेकिन 6 माह होने बाद भी उनकी बातों को नहीं सुना गया. जिसके बाद उन्होंने अपने नाम से संघर्ष मोर्चा का गठन किया और प्रबुद्धजन सम्मेलन के माध्यम से लोगों की राय ले रहे हैं. लोगों की राय और सलाह मशवरा के बाद ही वह अगला कदम उठायेगें.

उन्होंने कहा कि हम कोई नया दल नहीं बना रहे, क्योंकि चुनाव सर पर हैं. लेकिन वे संघर्ष मोर्चा के माध्यम से अपने राजभर समाज और सर्वसमाज के लिए संघर्ष करते रहेंगे. समाजवादी पार्टी में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे अभी कहीं नहीं जा रहे हैं. वह अपने समाज के हितों की बातों को दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व को अवगत करा चुके हैं. अगर उनके समाज के हितों का जो भी दल सुनेगा उस दल को उनके समाज और शुभचिंतको का वोट मिलेगा.

Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh news, BSP, Mayawati, Rajbhar Samaj, Ram Achal Rajbhar, Ram Achal Rajbhar Sangharsh Morcha, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Yogi adityanath, रामअचल राजभर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर