Home /News /uttar-pradesh /

former mla seepu murder case attachment action on absconding accused property worth rs 40 lakh seized nodss

पूर्व विधायक सीपू हत्याकांडः फरार आरोपी पर कुर्की की कार्रवाई, 40 लाख रुपये की संपत्ति जब्त

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरार संग्राम सिंह की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया.

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरार संग्राम सिंह की प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया.

आजमगढ़ के पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी संग्राम सिंह पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने उसकी जमीन को जब्त कर लिया है.

आजमगढ़. पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की 2013 में हुई हत्या के मामले में फिर पुलिस ने एक बार बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सीपू हत्याकांड में फरार एक और आरोपित पर कुर्की की कार्रवाई करते हुए 40 लाख रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया है. इसस पहले बुधवार को भी पुलिस ने दो फरार आरोपितों के घर पर कार्रवाई की थी. गौरतलब है कि पूर्व विधायक सर्वेंश सिंह सीपू की 19 जुलाई 2013 को जीयनपुर बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात में पुलिस ने 12 लोगों को आरोपित बनाया था.

इस वारदात में ध्रुव सिंह उर्फ कुटू सिंह मुख्य आरोपित है जो वर्तमान समय में कासगंज जेल में बंद है. उसी मामले की सुनवाई न्यायालय में चल रही है. वहीं इस मामले में कई आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. जिसमें सह अभियुक्त संग्राम सिंह भी फरार है, पुलिस की ओर से इसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई लेकिन वे पुलिस हत्थे नहीं चढ़ा. जिसके बाद पुलिस ने धारा 14 ए के तहत जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित कर मिले आदेश के बाद जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने आज संग्राम सिंह की भूमि पर पहुंची और मुनादी कराकर करीब 40 लाख रुपये की संम्पत्ति को जब्त कर लिया.

लगातार कार्रवाई कर रही पुलिस
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि प्रदेश के माफिया ध्रुव उर्फ कुंटू सिंह के गैंगेस्टर के मामले में सह अभियुक्त संग्राम सिंह यादव की ओर से अपराध कर खरीदी गई जमीन को जीयनपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है. जिसकी अनुमानित कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है. यह कार्रवाई जिलाधिकारी के आदेश पर की गई है. उन्होने कहा कि संगठित गिरोह और गैंगेस्टर में पाबंद माफियाओं के खिलाफ जनपद पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. बतातें चले कि इससे पहले बुधवार को इसी मामले में सह अभियुक्त विजय यादव निवासी हसन पट्टी व प्रधान पति रिजवान अहमद निवासी समुद्रपुर की सम्पत्ति को पुलिस ने कुर्क कर दिया था.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर