लाइव टीवी

पोलियो अभियान के दौरान शिक्षामित्र से मारपीट, केस दर्ज
Azamgarh News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 1, 2018, 10:34 PM IST

पोलियो ड्यूटी करने गई शिक्षामित्र को प्रधानाध्यापक और उसके बेटे ने जमकर पीटा. यहीं नहीं महिला के गोद से मासूम को छीनकर कर जमीन पर पटका. दबंग प्रधानाध्यापक के बेटे ने पिस्टल लहराते हुए महिला के साथ मारपीट की. पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया.

  • Share this:
आजमगढ़ के एक शिक्षामित्र के साथ पोलियो अभियान के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी सुरक्षा की गुहारा लगाई. साथ ही कहा कि और फिर किसी महिला पर ऐसा अत्याचार न हो इसलिए आरोपियों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.
ये पूरा मामला आजमगढ़ जिले के बरदह थाना के नरवे गांव का है. जहां विगत 28 जनवरी को पोलियो ड्यूटी करने गई शिक्षामित्र को प्रधानाध्यापक और उसके बेटे ने जमकर पीटा. यहीं नहीं महिला के गोद से मासूम को छीनकर कर जमीन पर पटका. दबंग प्रधानाध्यापक के बेटे ने पिस्टल लहराते हुए महिला के साथ मारपीट की. पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में दबंग बाप-बेटे को थाने ले गई पर ज्यादा गंभीर धाराएं ना होने पर जल्द ही आरोपी बाप-बेटे को छेड़ दिया. अब महिला शिक्षामित्र अपने प्राणों की रक्षा के लिए अधिकारियों के दरबार के चक्कर लगा रही है. पीड़िता का कहना है कि इस मामले में कठोर कार्रवाई हो जिससे फिर कभी कोई महिला के साथ ऐसा कर सके.

वही पीड़िता को डर है कि पिता पुत्र खुले में घूम रहे है वो फिर हमला कर सकते हैं. इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं. थानाध्यक्ष से ली गई फोन पर जानकारी में उन्होंने कहा कि मामले की जांच हो रही है जांच होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2018, 10:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर