लाइव टीवी

आजमगढ़ में 55 साल की महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 1, 2019, 3:08 PM IST
आजमगढ़ में 55 साल की महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

पीड़ित बुजुर्ग महिला जंगल के रास्ते अपने घर जा रही थी. इसका फायदा उठाकर कुछ लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बेहद ही शर्मनाक मामला सामना आया है. यहां एक 55 साल की बुजुर्ग महिला के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित महिला ने पुलिस के सामने आपबीती सुनाई है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे प्रकरण पर संज्ञान लेते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बुजुर्ग महिला जंगल के रास्ते अपने घर जा रही थी. इसका का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने उनके साथ इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया. महिला का कहना है कि उन्होंने आरोपियों से कहा कि वे लोग उनके बेटे के उम्र के हैं, ऐसी हरकत न करें. लेकिन आरोपियों ने उनकी एक न सुनी और सामूहिक दुष्कर्म जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया.

डॉक्टर ने रेप पीड़िता का नही किया मेडिकल

बता दें कि इससे पहले जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र से रेप की घटना सामने आई थी. पुलिस जब महिला का मेडिकल टेस्ट कराने ले गई तो डॉक्टर ने जांच करने से इनकरा कर दिया था. दरअसल, निजामाबाद थाने की पुलिस रविवार (26 मई) की रात रेप पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी. वहां नाइट ड्यूटी पर मौजूद डॉ असलम ने युवती की मेडिकल जांच करने से मना कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी और डॉक्टर के बीच बहस शुरू हो गई. सिपाही ने कहा कि आप पब्लिक सर्वेंट है और आप का कर्तव्य है मरीज को देखना. लेकिन उसके बावजूद भी डॉक्टर नहीं माना. देर रात सीएमएस डॉ अमिता अग्रवाल के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह से रेप पीड़िता का मेडिकल हुआ था.

ये भी पढ़ें-

ऑनर किलिंग: युवती ने दूसरे समुदाय के लड़के से की शादी, परिजनों ने उतारा मौत के घाट

यूपी-बिहार में गर्मी का सितम, पानी के लिए सड़क पर उतरे लोग
Loading...

सेना के अफसर की कार ले गए युवक, पुलिस में हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...