प्रेमिका की दूसरे से तय हुई शादी तो बनाया डबल मर्डर का प्लान

प्रेमिका की शादी दूसरे से तय किए जाने के बाद प्रेमी द्वारा डबल मर्डर का प्लान बनाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने युवक और उसके दो दोस्तों को घटना को अंजाम देने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 9:55 PM IST
प्रेमिका की दूसरे से तय हुई शादी तो बनाया डबल मर्डर का प्लान
यूपी के आजमगढ़ में प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय करने पर प्रेमी ने दूल्हे और लड़की के भाई की हत्या का प्लान बनाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 9:55 PM IST
प्रेमिका की शादी दूसरे से तय किए जाने के बाद प्रेमी द्वारा डबल मर्डर का प्लान बनाने का मामला प्रकाश में आया है. आजमगढ़ जिले के नरौली के रहने वाले अखिलेश सोनकर का सलारपुर में रहने वाली एक युवती से करीब चार साल से प्रेम संबंध था. इसी बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई. प्रेमिका की शादी तय होने के बाद से अखिलेश नाराज था. प्रेमिका की शादी 7 अगस्त को तय थी.

प्रेमिका के परिवार को धमकी
पांच अगस्त को प्रेमी, प्रेमिका के घर पहुंचा और परिजनों को धमकी दी कि अगर उन दोनों की शादी नहीं हुई तो दूल्हे और प्रेमिका के भाई को जान से हाथ धोना पड़ेगा. धमकी के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया था. इसकी जानकारी युवती के परिजनों ने पुलिस को दी. इधर प्रेमी अखिलेश ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या का प्लान तैयार कर लिया. उसने दूल्हे और अपनी प्रेमिका के भाई को जान से मारने की योजना पूरी तरह तैयार कर ली थी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगलवार को वो इसी उद्देश्य के साथ निकला था. पुलिस को मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिल गई थी. पुलिस ने नरौली तिराहे के समीप जब एक बाइक पर सवार अखिलेश और उसके दो साथियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. लेकिन पहले से चौकन्नी पुलिस ने प्रेमी अखिलेश सोनकर और दोस्त अमन चौहान व दयानन्द चौहान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद किया है.

वहीं पकड़े जाने पर अखिलेश ने कहा कि युवती की मां ने उससे शादी करने वादा किया था लेकिन अचानक दूसरे से शादी तय कर दी गई. इसके साथ ही उसने कहा कि उसके दोस्तों को इस बारे में पता नहीं था.

(आजमगढ़ से अभिषेक उपाध्याय की रिपोर्ट )
Loading...

ये भी पढ़ें:

मेनका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले सोनू सिंह भेजे गए जेल

PM मोदी की वजह से बदली किस्‍मत, अब ये युवा दूर करेगा देश की ये बड़ी 'परेशानी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 9:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...