• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Azamgarh News: कोचिंग से वापस घर जा रही युवती को मारी गोली, हालत नाजुक

Azamgarh News: कोचिंग से वापस घर जा रही युवती को मारी गोली, हालत नाजुक

Azamgarh: युवती को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

Azamgarh: युवती को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

UP Crime News: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बहुत जल्द खुलासा करने का दावा किया. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

  • Share this:

आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में बीच सड़क एक दबंग ने दुस्साहस का परिचय दिया. जहां कोचिग से लौट रही युवती को गोली मार दी. गले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हमलावर रिश्ते में पड़ोस चाचा बताया जा रहा है. वारदात के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह पहुंचे है. एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर महमूदपट्टी निवासी राजेश की बेटी अनामिका कोचिग पढ़ाती है. वह रविवार देर शाम कोचिंग से लौट रही थी. घर से कुछ दूर पहले ही घात लगाए बैठे पड़ोस के चाचा ने उसे गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर गांव में लोग सहम उठे. उसी दौरान अनामिका की चीख सुनकर आसपास के लोग जुट गए और उसके परिजनों को सूचना दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. बेटी को खून से लथपथ देख परिजन सन्न रह गए. आनन-फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने बताया गोली गले के एक किनारे को चीरती हुई निकल गई.

UP elections: यूपी मंत्रिमंडल विस्तार में दिखी सीएम योगी आदित्यनाथ की सोशल इंजीनियरिंग

फिलहाल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों का कहना है इधर कुछ दिनों से आरोपी मेरी बेटी का पीछा कर रहा था और आज गोली मार दिया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बहुत जल्द खुलासा करने का दावा किया. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज