Home /News /uttar-pradesh /

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट

छात्रा की हत्या का खृुलासा

छात्रा की हत्या का खृुलासा

पुलिस ने दावा किया है कि 1 मई को पीड़ित छात्रा की शादी होने वाली थी, जिससे उसका प्रेमी नाराज था. उसने छात्रा को बहाने से बुलाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

    आजमगढ़ पुलिस ने छात्रा की हत्या का सनसनी खेज खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में छात्रा के प्रेमी और उसके एक साथ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि 1 मई को पीड़ित छात्रा की शादी होने वाली थी, जिससे उसका प्रेमी नाराज था. उसने छात्रा को बहाने से बुलाकर गला दबाकर उसकी हत्या  कर दी.

    जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के गन्ने के खेत में बीते 24 फरवरी को छात्रा वंदना का शव मिला था. आशंका जताई जा रही थी कि छात्रा के चेहरे को तेजाब से जलाया गया है. काफी मश्क्कत के बाद मृतका की शिनाख्त पुलिस ने किया, क्योंकि उसके गायब होने की सूचना परिजनों ने नहीं दी थी. शिनाख्त होने के बाद से ही पुलिस मामले के खुलासे में जुटी थी.

    पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अतरौलिया थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा वंदना का गांव के ही सुजीत राजभर से लगभग डेढ़ वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस दौरान वंदना गर्भवती भी हुई थी. जिसका गर्भपात इसकी भाभी ने करवाया था. इस दौरान प्रेमी मुम्बई चला गया और जब वापस लौटा तो उसके प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गयी थी.

    वह प्रेमिका के उपर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन प्रेमिका तैयार नही थी. जिससे नाराज प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर इसकी गला दबाकर हत्या की और फिर तेजाब से इसके चेहरे को जला दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में प्रेमी सुजीत और इसके साथी सूरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)

    ये भी पढ़े: वाराणसी में छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश से जुड़ा मामला

    Tags: Azamgarh news, Murder, Police, Up crime news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर