प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट
Azamgarh News in Hindi

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट
छात्रा की हत्या का खृुलासा

पुलिस ने दावा किया है कि 1 मई को पीड़ित छात्रा की शादी होने वाली थी, जिससे उसका प्रेमी नाराज था. उसने छात्रा को बहाने से बुलाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
आजमगढ़ पुलिस ने छात्रा की हत्या का सनसनी खेज खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में छात्रा के प्रेमी और उसके एक साथ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि 1 मई को पीड़ित छात्रा की शादी होने वाली थी, जिससे उसका प्रेमी नाराज था. उसने छात्रा को बहाने से बुलाकर गला दबाकर उसकी हत्या  कर दी.

जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के गन्ने के खेत में बीते 24 फरवरी को छात्रा वंदना का शव मिला था. आशंका जताई जा रही थी कि छात्रा के चेहरे को तेजाब से जलाया गया है. काफी मश्क्कत के बाद मृतका की शिनाख्त पुलिस ने किया, क्योंकि उसके गायब होने की सूचना परिजनों ने नहीं दी थी. शिनाख्त होने के बाद से ही पुलिस मामले के खुलासे में जुटी थी.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अतरौलिया थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा वंदना का गांव के ही सुजीत राजभर से लगभग डेढ़ वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस दौरान वंदना गर्भवती भी हुई थी. जिसका गर्भपात इसकी भाभी ने करवाया था. इस दौरान प्रेमी मुम्बई चला गया और जब वापस लौटा तो उसके प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गयी थी.



वह प्रेमिका के उपर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन प्रेमिका तैयार नही थी. जिससे नाराज प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर इसकी गला दबाकर हत्या की और फिर तेजाब से इसके चेहरे को जला दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में प्रेमी सुजीत और इसके साथी सूरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)
ये भी पढ़े: वाराणसी में छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश से जुड़ा मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading