Home /News /uttar-pradesh /

goodluck murder case disclosed by police shot in a dispute over food 3 arrested nodelsp

आजमगढ़ के गुडलक हत्याकांड का खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली वजह, 3 गिरफ्तार

आजमगढ़ पुलिस ने गुडलक हत्याकांड का खुलासा कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आजमगढ़ पुलिस ने गुडलक हत्याकांड का खुलासा कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Azamgarh crime news: अतरौलिया थाना क्षेत्र के भदौरा गांव निवासी युवक सिद्धार्थ उर्फ गुडलक की बीते रविवार की रात घर के पास ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. मृतक के पिता अनिल सिंह की तहरीर पर अतरौलिया पुलिस ने पांच नामजद समेत तीन-चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था. इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. खाने में कीचड़ आ जाने के बाद हुए विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में बीते रविवार को हुई सिद्धार्थ उर्फ गुडलक सिंह हत्याकांड का पर्दाफाश कर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने दावा किया हत्याकांड को केवल दावत के भोजन में कीचड़ पड़ने के कारण अंजाम दिया गया था.

गौरतलब है कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के भदौरा गांव निवासी युवक सिद्धार्थ उर्फ गुडलक की बीते रविवार की रात घर के पास ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. मृतक के पिता अनिल सिंह की तहरीर पर अतरौलिया पुलिस ने पांच नामजद समेत तीन-चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था. पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने के बाद भोराजपुर फ्लाइओवर के पास से पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपितयों में अंकुश राजभर, सचिन यादव और शुभम राजभर शामिल हैं.

ये मामूली बात बनी हत्‍या की वजह
पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि रविवार की रात में ईट-भठ्ठे पर दावत चल रही थी. इसी दौरान शुभम नामक युवक तेज बाइक चलाते हुए जा रहा था कि भठ्ठे के समीप जमा कीचड़ छिटकर कर दावत में बैठे लोगों व भोजन में भी चला गया.

कीचड़ आने के बाद उनके बीच कहासुनी हुई थी. इसी को लेकर देर रात सिद्धार्थ उर्फ गुडलक की सचिन व उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि इस घटना में कुल आठ लोगों के नाम प्रकाश में आये हैं. पुलिस प्रत्येक बिन्दु पर जांच कर रही है. जांच करने के बाद जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Tags: Azamgarh crime news, Azamgarh news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर