Home /News /uttar-pradesh /

high voltage drama in goodluck murder case family members attempted self immolation in the police station nodss

गुडलक हत्याकांड में हाईवोल्टेज ड्रामाः परिजन ने थाने में किया आत्मदाह का प्रयास

गुडलक मर्डर केस में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने परिजन को आश्वासन दिया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

गुडलक मर्डर केस में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने परिजन को आश्वासन दिया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

6 दिन बाद भी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज थे परिजन, अब पुलिस ने परिवार के लोगों को हिरासत में ले लिया है. प्रदर्शन करने वालों में परिवार के बच्चे भी शामिल थे.

आजमगढ़. जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में बीते रविवार को हुई गुडलक सिंह नामक युवक की हत्या के मामले परिजन ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. पुलिस की ओर से 6 दिनों बाद भी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से मृतक के परिजन नाराज थे. थाने पहुंचे मृतक के परिवार ने बच्चों के साथ ही पहले थाने के सामने धरना दिया और फिर आत्मदाह का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने समय पर सभी को रोक लिया और हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि भदौरा गांव निवासी युवक सिद्वार्थ उर्फ गुडलक की बीते रविवार देर रात घर के पास ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के पीछे कारण पूर्व में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी को बताया जा रहा है. वारदात के बाद से ही गांव में तनाव की स्थिति है. मृतक के पिता अनिल सिंह की तहरीर पर अतरौलिया पुलिस ने पांच नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. नामजद किए गए लोगों में पवन सिंह, सत्येंद्र सिंह, विजय विक्रम सिंह, अंकुश राजभर व शुभम राजभर शामिल हैं. पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया था लेकिन आगे कोई सफलता नहीं मिल सकी. वारदात को 6 दिन हो गए हैं और अभी तक एक भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने से परिजनों में आक्रोश है जिसके चलते वे प्रदर्शन पर उतर आए हैं.

मृतक की बहन ने खुद पर डाला डीजल
प्रदर्शन के दौरान मृतक की बहन ने खुद के ऊपर डीजल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया. जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन आज थाने पर पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस दौरान उन्हें आश्वासन दिया गया है कि बहुत ही जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान मृतक के परिजनों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और पहले थाने के सामने धरना दिया लेकिन बाद में अचानक एक सदस्य ने खुद पर डीजल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक कर सभी को हिरासत में ले लिया है.

Tags: Azamgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर