लाइव टीवी

आजमगढ़ः भाजयुमो के मिलेनियम वोटर अभियान से जुड़े सैंकड़ों कार्यकर्ता
Azamgarh News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 4, 2018, 9:20 PM IST

कलेक्ट्रेट स्थित नेहरु हाल में हुई बैठक में पदाधिकारियों ने मिलेनियम वोटर अभियान की जानकारी दी गई और अधिक संख्या में युवाओ को अभियान से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया.

  • Share this:
आजमगढ़ जिले के सैकड़ों युवाओं को चर्चित मिलेनियम वोटर अभियान से जोड़ने के लिए रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक बैठक आयोजित की गई. कलेक्ट्रेट स्थित नेहरु हाल में हुई बैठक में पदाधिकारियों ने मिलेनियम वोटर अभियान की जानकारी दी गई और अधिक संख्या में युवाओ को अभियान से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया.

बैठक को संबोधित करते हुए भाजयूमो प्रदेश उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू ने कहा कि युवा अपने मताधिकार के जरिए बेहतर राष्ट्र का निर्माण करता है. उन्होंने बताया कि मिलेनियम वोटर अभियान से किसानों और नवजवानों को जोड़ा जा रहा है.

उन्होंने बताया कि देश में राष्ट्रवाद को मजबूत करने के लिए भाजयुमो द्वारा मिलेनियम वोटर अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत जिले के प्रत्येक बूथ पर एक जनवरी 2018 को 18 वर्ष पूरे कर चुके हर युवा को मतदाता बनाया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2018, 9:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर