पत्नी ने बिस्तर पर साथ देने से किया इनकार तो पति ने कर दी हत्या और फिर...
Azamgarh News in Hindi

पत्नी ने बिस्तर पर साथ देने से किया इनकार तो पति ने कर दी हत्या और फिर...
आजमगढ़ में एक पति ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया.

यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) की वारदात. पत्नी की हत्या (Murder) के बाद आरोपी पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) में एक पति ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर अपनी पत्नी का मर्डर (Murder) कर दिया. यही नहीं, वारदात के बाद आरोपी ने पत्नी की मौत को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका कर पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की. लेकिन पुलिस की जांच-पड़ताल के दौरान आरोपी की चालबाजी काम न आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाने के एक गांव में दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई थी. पुलिस की शुरुआती जांच पड़ताल के दौरान महिला के परिजन इसे आत्महत्या बता रहे थे. लेकिन शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आखिरकार सच सामने आ ही गया.

आजमगढ़ के एसपी त्रिवेणी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी राजू की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था. इस कारण आए दिन पत्नी के साथ उसका विवाद होता था. इसी वजह से पत्नी उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थी. बीते दिनों जब राजू ने पत्नी के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया, तो उसने इंकार दिया. इससे गुस्साए राजू ने पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस को गुमराह करने की चाल
पुलिस ने बताया कि पत्नी का मर्डर करने के बाद राजू ने पुलिस को गुमराह करने के लिए इस मौत को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की. उसने पत्नी का मर्डर करने के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. पुलिस की जांच के दौरान उसने यही बताया कि उसकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली है. लेकिन शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद उसकी चाल का पर्दाफाश हो गया. आजमगढ़ पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें- 



महाराष्ट्र में 24 घंटे में 2701 नए मामले, मुंबई में 60,000 से ज्यादा संक्रमित

ताइवान ने सिखाया चीन को सबक, देश में घुसे चीनी लड़ाकू विमान को खदेड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading