• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लगा दी कीमत, सार्वजनिक किया नंबर और...

दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लगा दी कीमत, सार्वजनिक किया नंबर और...

आजमगढ़ में एक शख्स को अपनी पत्नी की तस्वीरें और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

आजमगढ़ में एक शख्स को अपनी पत्नी की तस्वीरें और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

आजमगढ़ (Azamgarh) पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शख्स ने दहेज में बाइक की मांग न पूरी होने पर अपनी पत्नी के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पत्नी की आबरू को नीलाम कर दिया और पत्नी की फोटो को शेयर कर उसकी कीमत भी लगा दी. पति की करतूत से आजिज पीड़ित महिला ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने साइबर सेल (Cyber Cell) की मदद से आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रताड़ना से परेशान पत्नी गई मायके तो पति ने उठाया ये कदम

आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के ठुठीया गांव निवासी पुनीत के साथ 2 वर्ष पूर्व हुई थी. शादी में दहेज के रूप में बाइक न मिलने से पति पुनीत नाखुश था और अपनी पत्नी को आये दिन मारता-पीटता था. पति की प्रताड़ना से तंग विवाहिता अपने मायके चली आई. इसके बाद पति ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की फोटो लगाकर अश्लील बात करने के लिए उसका मोबाइल नम्बर वायरल कर दिया, यही नहीं उसकी कीमत भी लगा दी. परेशान पत्नी ने शहर कोतवाली में पति के खिलाफ नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

आजमगढ़ एसपी बोले- आरोपी गिरफ्तार, भेजा जा रहा जेल

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शख्स ने दहेज में बाइक की मांग न पूरी होने पर अपनी पत्नी के फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया. साथ ही पत्नी का मोबाइल नम्बर सार्वजनिक कर अश्लील बात करने का ऑफर दिया और उसकी कीमत भी लगा दी. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

दहेज में JCB न मिली तो पति ने सोशल मीडिया पर किया पत्नी का 'चीरहरण', गिरफ्तार

आजमगढ़: डीएम के सामने उड़ती रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज