आजमगढ़ में वोटिंग से पहले पकड़ा गया अवैध हथियारों का जखीरा
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़ में वोटिंग से पहले पकड़ा गया अवैध हथियारों का जखीरा
अवैध असलहों का जखीरा

एसपी त्रिवेणी सिंह ने अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अबतक 3 हजार असलहे बनाकर सप्लाई कर चुके है. इससे पहले पकड़े गए आरोपी तीन-चार बार जेल जा चुके हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी की आशंकाओं को देखते हुए आजमगढ़ पुलिस ने मंगलवार को अवैध असलहों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया हैं. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से 23 निर्मित 13 अर्धनिर्मित और लगभग 25 जिंदा कारतूस के साथ ही हथियार बनाने के उपकरण को बरामद किया है. पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि पुलिस को चकमा देकर एक आरोपी भागने में सफल रहा. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कांबिंग कर रही है.

एसपी त्रिवेणी सिंह ने अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अबतक 3 हजार असलहे बनाकर सप्लाई कर चुके है. इससे पहले पकड़े गए आरोपी तीन-चार बार जेल जा चुके हैं. इन लोगों पर ऊपर गैंगेस्टर की भी कार्रवाई की जा चुकी है. एसपी ने बताया कि इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि आजमगढ़ सीट पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे. इस बार यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने उनके सामने भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को उतारा है. दिनेश लाल यादव राजनीतिक रूप से ज्यादा ताकतवर तो नहीं हैं लेकिन बीजेपी उनकी पॉपुलैरिटी भुनाने की कोशिश की है. इस सीट से 2014 में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने चुनाव लड़ा था. उनके सामने बीजेपी के रमाकांत यादव थे, जो इस सीट से 2009 में सांसद बने थे.



(रिपोर्ट- अभिषेक उपाध्याय)
ये भी पढ़ें:

नरेंद्र मोदी PM नहीं बने तो अयोध्या जाकर कर लूंगा आत्महत्या: वसीम रिजवी

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उतरे 101 प्रत्याशी, EC की बढ़ी मुश्किलें

सोनू निगम पर भी चढ़ा चुनावी रंग, 'नमो अगेन' सॉन्ग के साथ की मोदी की तारीफ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज