लाइव टीवी

आजमगढ़: पुरानी रंजिश में दो पक्षों ने खेली खून से होली, 1 की मौत, कई घायल, गांव में तनाव
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 10, 2020, 6:01 PM IST
आजमगढ़: पुरानी रंजिश में दो पक्षों ने खेली खून से होली, 1 की मौत, कई घायल, गांव में तनाव
आजमगढ़ में होली के दिन हुए बवाल में दो गुट भिड़ गए, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है.

आजमगढ़ (Azamgarh) के पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि अभी मौके शांति है. अगर पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की लापरवाही पायी जाएगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई किया जाएगा.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों ने जमकर खून की होली खेली. इस दौरान हुई मारपीट में एक व्यक्ति की राड से पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई जबकि दोनों पक्ष के कई लोग गंभीर घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है. घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है. घटना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को सामन्य करने की कोशिश में जुटी हुई है.

बता दें कादीपुर गांव में आज लोग रंग खेल रहे थे. इसी दौरान अजय सोनकर का सूर्यभान निषाद के पुत्र से कुछ विवाद हो गया. उस समय लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया. लेकिन कुछ देर बाद दोनों पक्ष फिर उग्र हो गये और एक पक्ष ने सूर्यभान निषाद पर लाठी डंडे व राड से हमला कर दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. एक पक्ष से अजय सोनकर, लालमन सोनकर, गौरी सोनकर, बिंदू सोनकर, निर्मला सोनकर, विरेंद्र सोनकर, राजेश सोनकर सहित कई लोगों को चोटे आईं जबकि दूसरे पक्ष से पांच लोगों को चोटे आईं. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों पक्षों के पांच लोगों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है. बाकि का उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा है. घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है. लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.



पुलिस की लापरवाही की भी होगी जांच: एसपी


उनका कहना है कि सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके कारण बवाल काफी बढ़ गया. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. जिले के पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि अभी मौके शांति है. अगर पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की लापरवाही पायी जाएगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

आगरा एक्सप्रेसवे पर घायल युवक को देख अखिलेश ने रोका काफिला, भिजवाया अस्पताल

मुलायम कुनबा हुआ एक, अखिलेश ने चाचा के तो शिवपाल ने राम गोपाल के छुए पैर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2020, 6:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading