निरहुआ पर तंज: 'जनता वोट के लाठी में तेल पिला के तोहरे स्वागत के लिए तैयार बा'
Azamgarh News in Hindi

निरहुआ पर तंज: 'जनता वोट के लाठी में तेल पिला के तोहरे स्वागत के लिए तैयार बा'
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (File Photo)

आईपी सिंह ने कहा, "आज़मगढ़ से निरहू को टिकट देकर जिसका कभी जनता से कोई सरोकार नहीं रहा भाजपा ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि अखिलेश यादव वहां से प्रचंड जीत हासिल कर एक नया कीर्तिमान रचेंगे.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी से छह साल के लिए निलंबित आईपी सिंह ने आजमगढ़ से बीजेपी के प्रत्याशी भोजपुरी गायक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' पर तंज किया है. आईपी सिंह ने यह तंज दिनेश लाल यादव के ट्वीट के जवाब में किया. आईपी सिंह ने कहा है, "आवा बछरू जनता वोट के लाठी में खूब तेल पिला के तोहरे स्वागत के लिए तैयार बा."

बीजेपी से आजमगढ़ का प्रत्याशी घोषित होने के बाद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने ट्वीट करते हुए कहा था कि "आप की सेवा करने के लिए तैयार हूं, हां मैं आजमगढ़ लोकसभा का चौकीदार हूं." बता दें, बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को मैदान में उतारा है.

आईपी सिंह ने ट्वीट करते हुए दिनेश लाल यादव पर भोजपुरी भाषा में तंज किया. आईपी सिंह ने लिखा, आवा बछरू जनता वोट के लाठी में खूब तेल पिला के तोहरे स्वागत के लिए तैयार बा, पूर्व सांसद रामाकांत यादव, तोहे भेली पानी ले के इंतेजार करत बांटे, तोहरे साथे जवन चौकीदार फोटू में हवे, 23 के बाद तोहे नाही पहचनीहे, फिर लौट के बुद्ध घर को आये, फिर से बम्बई नगरिया को सुबह वाली फ्लाइट वापस."



आईपी सिंह का ट्वीट

यही नहीं आईपी सिंह ने इससे पहले भोजपुरी में एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "आइ अइसन आंधी की हेराय जाबा निरहू, भैय्या के साइकल से चंपाय जाबा निरहू, आज़मगढ़ में आके खदेराय जाबा निरहू, बनबा ‘कार्जकर्ता’, गाना भुलाय जाबा निरहू."

बीजेपी की लिस्ट जारी होन पर आईपी सिंह ने कहा, "आज़मगढ़ से निरहुआ को टिकट देकर जिसका कभी जनता से कोई सरोकार नहीं रहा भाजपा ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि अखिलेश यादव वहां से प्रचंड जीत हासिल कर एक नया कीर्तिमान रचेंगे. मैं स्वयं अपना हर संभव पल इस महायज्ञ को समर्पित कर आज़मगढ़ के घर घर जाकर उनके लिए वोट मांगूंगा."

ये भी पढ़ें--

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

दिल्ली में कांग्रेस नेता शीला दीक्षित से मिले अभिनेता राजपाल यादव, चर्चाएं तेज

बिहार की शान हैं शत्रुघ्न सिन्हा, लेकिन चुनाव में करूंगा उनके खिलाफ प्रचार: नीतीश कुमार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading