Home /News /uttar-pradesh /

azamgarh lok sabha bypolls result sp candidate dharmendra yadav alleges security officers of changing evm

Azamgarh Byelection Result: धर्मेंद्र यादव की प्रशासन से हुई तीखी नोकझोंक, EVM बदलने का लगाया आरोप

आजमगढ़ में काउंटिंग स्टेशन के पास समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव की प्रशासनिक अधिकारियों से तीखी नोकझोंक देखने को मिली.

आजमगढ़ में काउंटिंग स्टेशन के पास समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव की प्रशासनिक अधिकारियों से तीखी नोकझोंक देखने को मिली.

धर्मेंद्र यादव स्ट्रांग रूम के अंदर जाना चाहते थे, जिस पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. पुलिसकर्मियों का कहना था कि स्ट्रांग रूम में जाने के लिए डीएम की इजाजत लेनी होगी. इस पर धर्मेंद्र यादव भड़क गए. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम में ईवीएम बदले जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर रविवार को मतगणना जारी है. इसे लेकर सुबह से ही यहां गहमागहमी बनी हुई है. इस बीच इस सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव की प्रशासनिक अधिकारियों से तीखी नोकझोंक देखने को मिली.

धर्मेंद्र यादव का आरोप है कि उन्हें काउंटिंग स्थल से अंदर जाने पर रोका गया. इस कारण वहां पर पुलिस अधिकारी और सपा नेता के बीच करीब पांच मिनट तक तीखी नोकझोंक होती रही है. इस दौरान धर्मेंद्र यादव ने प्रशासन पर ईवीएम बदलने का आरोप लगाया. हालांकि इसके बाद उन्हें स्ट्रॉन्ग रूप में जाने की इजाजत दे दी गई.

दरअसल, धर्मेंद्र यादव स्ट्रांग रूम के अंदर जाना चाहते थे, जिस पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. पुलिसकर्मियों का कहना था कि स्ट्रांग रूम में जाने के लिए डीएम की इजाजत लेनी होगी. इस पर धर्मेंद्र यादव भड़क गए. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम में ईवीएम बदले जा रहे हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर भी 23 जून को वोट डाले गये थे, जिसके लिए आज मतों की गिनती चल रही है. आजमगढ़ सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है, जहां से बीजेपी ने प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को चुनावी अखाड़े में उतारा है. निरहुआ का मुकाबला सपा के धर्मेंद्र यादव तथा बसपा के शाह आलम ऊर्फ गुड्डू जमाली से होगा.

Tags: Azamgarh news, Dharmendra Yadav, Samajwadi party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर