आजमगढ़ में बोले PM मोदी- अब इंटरनेट डेटा है सस्‍ता, मोबाइल पर सुन सकते हैं निरहुआ के गाने
Azamgarh News in Hindi

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब स्‍मार्टफोन भी सस्ता हुआ है और इंटरनेट डेटा भी. ऐसे में अब आप निरहुआ के गाने अपने मोबाइल पर सुन सकते हैं.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के समर्थन में आजमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज स्मार्टफोन बहुत सस्ते हो गए हैं, क्योंकि मोबाइल फोन अब देश में ही बनने लगे हैं. इसी तरह इंटरनेट डेटा भी पूरी दुनिया में सबसे ज्‍यादा सस्ता भारत में है.

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये काम पहले भी हो सकता था, लेकिन पहले सपा-बसपा के सहयोग से केंद्र में महामिलावटी सरकार चल रही थी. वह सरकार घोटाले करने में व्यस्त थी. उसने 2G घोटाला किए, जिसके कारण उस सरकार के राज में फोन करना और मोबाइल फोन का उपयोग करना महंगा था. पीएम मोदी ने रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब मोबाइल फोन भी सस्ता हुआ है और डेटा भी. अब आप निरहुआ के गाने मोबाइल पर सुन सकते हैं.

आतंकवाद का मुद्दा भी उठाया



पीएम मोदी ने रैली को संबोंधित करते हुए आंतकवाद के मुद्दे पर भी विपक्ष पर हमला बोला. मोदी ने कहा कि केंद्र में उनकी सरकार बनने के बाद आजमगढ़ का नाम कभी आतंकियों से नहीं जुड़ा. उन्होंने कहा, 'महामिलावटी सरकार में आजमगढ़ की अनदेखी की गई. इनकी सरकारों में आजमगढ़ का नाम आतंकियों से जुड़ा. इन लोगों ने आतंकवाद में भी धर्म देखा. जब भी कोई आतंकी हमला होता था, तो उसके तार खोजते हुए एजेंसियां आज़मगढ़ पहुंच जाती थीं.'
पीएम मोदी ने कहा कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा था? क्या वजह थी? सपा और बसपा के नेता और उस वक्‍त की दिल्ली में बैठी सरकार सिर्फ वोट के लिए आतंक के मददगारों को पनाह दे रहे थे. कार्रवाई के समय पर आतंकियों की जाति और संप्रदाय देखा जाता था. वर्ष 2014 के बाद से आजमगढ़ का नाम कभी आतंकवाद से नहीं जुड़ा.

ये भी पढ़ें-

प्रयागराज के इस होटल में 'पाक नागरिकों की एंट्री बैन, नोटिस बना चर्चा का विषय

प्रियंका का मोदी पर तंज, इनसे बड़ा कायर PM मैंने नहीं देखा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज